सिद्धू मूसेवाला के परिजनों से मुलाकात कर CM Mann ने किया बड़ा ऐलान, लॉरेंस के 2 गुर्गे चंबल से गिरफ्तार - News 360 Broadcast
सिद्धू मूसेवाला के परिजनों से मुलाकात कर CM Mann ने किया बड़ा ऐलान, लॉरेंस के 2 गुर्गे चंबल से गिरफ्तार

सिद्धू मूसेवाला के परिजनों से मुलाकात कर CM Mann ने किया बड़ा ऐलान, लॉरेंस के 2 गुर्गे चंबल से गिरफ्तार

Listen to this article

चंड़ीगढ़: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान आज मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के पैतृक गांव पहुचे। जहां पर उन्होंने मूसेवाला के परिजनों से लगभग 2 घंटा मुलाकात की। इस दौरान सीएम मान ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि सिद्धू मूसेवाला के नाम पर एक स्टेडियम और कैंसर के इलाज का अस्पताल बनाया जाएगा। इसके अलावा उन्होंने मूसेवाला के परिजनों को इस बात का भी विश्वास दिलाया की हत्यारों को बिल्कुल भी बख्शा नहीं जाएगा।

जानकारी मुताबिक परिजनों से मुलाकात के दौरान सीए मान ने कहा कि सिद्धू मूसेवाला एक जाति, धर्म या एक क्षेत्र के नहीं थे। वह मेरे छोटे भाई की तरह थे। उन्हें पंजाब ही नहीं बल्कि पूरे देश को लोग पसंद करते थे। इसके साथ ही मान ने कहा कि इस घटना पर कोई सियासत नहीं चाहिए। उन्होंने मूसेवाला के परिवार से कहा कि सीएम आवास के दरवाजा हमेशा आपके लिए खुले हैं, जब चाहे आप आइए, हम हमेशा आपकी मदद के लिए आगे रहेंगे।

बताया जा रहा है कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में दिल्ली और पंजाब पुलिस की छापेमारी लगातार जारी है। सूत्रों का कहना है कि मूसेवाला की हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल टीम आज नेपाल पहुंची है।स्पेशल सेल को शक है कि मूसेवाला की हत्या के बाद शूटर्स नेपाल में छिपे हो सकते हैं। इसके साथ ही पुलिस अब उन वीडियोज का सहारा ले रही है, जो हत्याकांड के बाद से अब तक वायरल हो चुकी हैं। अंदाजा यह भी लगाया जा रहा है कि अब तक जितने भी वीडियोज सामने आए हैं वो अब पुलिस को अंधेरे में रोशनी दिखाकर उन कातिलों तक पहुंचा सकती हैं।

लॉरेंस के 2 गुर्गे चंबल के बीहड़ों से गिरफ्तार
मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का नाम सामने आने के बाद उसके शूटर की तलाश तेज हो गई है। लॉरेंस विश्नोई के 2 गुर्गों ने हरियाणा पुलिस से बचने के लिए राजस्थान के धौलपुर जिले में चंबल के बीहड़ों में शरण ली, लेकिन दोनों गिरफ्तार हो गए हैं। दोनों पर 15-15 हजार रुपए का इनाम था।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)