Mohali Blast: CM मान ने अपने आवास पर DGP और दूसरे अफसरों के साथ की बैठक, 11 लोग हिरासत में - News 360 Broadcast
Mohali Blast: CM मान ने अपने आवास पर DGP और दूसरे अफसरों के साथ की बैठक, 11 लोग हिरासत में

Mohali Blast: CM मान ने अपने आवास पर DGP और दूसरे अफसरों के साथ की बैठक, 11 लोग हिरासत में

Listen to this article

चंड़ीगढ़: पंजाब के मोहाली में इंटेलिजेंस ऑफिस के गेट पर रॉकेट से हमले के बाद हाई अलर्ट जारी दिया गया है। घटना को गंभीरता से लेते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने अपने आवास पर DGP और दूसरे अफसरों के साथ की बैठक की। बैठक में सीएम ने कहा कि इस मामले में कई गिरफ्तारियां की गई है। उन्होंने कहा कि शाम तक स्थिति और स्पष्ट हो जाएगी। भगवंत मान ने साफ कहा कि घटना को अंजाम देने वालों को बख्शा नहीं जाएगा।

 

जानकारी मुताबिक मोहाली में खुफिया मुख्यालय पर हमले के संबंध में सोहाना थाने में एफआईआर दर्ज की गई है। एफआईआर 307 आईपीसी, 16 यूएपीए और 3 विस्फोटक पदार्थ अधिनियम के तहत अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ एसआई बलकार सिंह के बयान पर दर्ज की गई है। वहीं पंजाब पुलिस के शीर्ष अधिकारी ने पुष्टि की कि मोहाली पंजाब इंटेलिजेंस बिल्डिंग ब्लास्ट के सिलसिले में 11 संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है।

 

उल्लेखनीय है कि बीते सोमवार को देर शाम मोहाली के सेक्टर 77 में पंजाब पुलिस के खुफिया मुख्यालय पर रॉकेट से चलने वाला ग्रेनेड दागा गया था। फिलहाल ग्रेनेड फटा नहीं और केवल कांच के दरवाजे और खिड़की के शीशे चकनाचूर हो गए। पंजाब पुलिस की मानें तो यह हमला लगभग 80 मीटर दूर से किया गया था। अभी अज्ञात हमलावरों पर केस दर्ज करके पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)