पंजाब: पटियाला में दो समूहों के समर्थकों के बीच हुई झड़प, बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात - News 360 Broadcast
पंजाब: पटियाला में दो समूहों के समर्थकों के बीच हुई झड़प, बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात

पंजाब: पटियाला में दो समूहों के समर्थकों के बीच हुई झड़प, बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात

Listen to this article

पटियाला: पंजाब के पटियाला में शुक्रवार को 2 समूहों के बीच झड़प हो गई और स्थिति को नियंत्रण में करने के लिए पुलिस को हवा में गोलियां चलानी पड़ीं। घटना के दौरान पथराव किए जाने की भी सूचना है। एक समूह द्वारा निकाले गए मार्च के दौरान हुई इस घटना में कुछ लोगों के घायल होने की खबर है। कानून-व्यवस्था की स्थिति बनाए रखने के लिए मौके पर बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है।

 

पटियाला के पुलिस महानिरीक्षक राकेश अग्रवाल ने पटियाला में संवाददाताओं से कहा कि स्थिति अब नियंत्रण में है। उन्होंने कहा कि हमने बाहर से पुलिस बल बुलाया है। उपायुक्त द्वारा शांति समिति की बैठक बुलाई गई है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में शांति बहाल करना उनकी प्राथमिकता है।

Hope

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि वह राज्य के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) के संपर्क में हैं। मान ने एक ट्वीट में कहा कि पटियाला में झड़प की घटना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। मैंने डीजीपी से बात की है। क्षेत्र में शांति बहाल कर दी गई है। हम स्थिति पर करीब से नजर रखे हुए हैं और किसी को भी राज्य में अशांति का माहौल पैदा नहीं करने देंगे। उन्होंने कहा कि पंजाब में शांति और सद्भाव बहुत महत्वपूर्ण है।

 

इस प्रकरण पर पुलिस महानिरीक्षक ने कहा कि यह घटना इसलिए हुई क्योंकि ‘‘चंद शरारती तत्वों ने कुछ अफवाहें फैलाई थीं। हमने स्थिति को नियंत्रित किया है। हम पटियाला शहर में फ्लैग मार्च कर रहे हैं। यह पूछे जाने पर कि घटना में कितने लोग घायल हुए हैं, अग्रवाल ने कहा कि वह अभी भी इसकी जांच कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कुछ अफवाहों के कारण तनाव बढ़ गया था, लेकिन स्थिति अब नियंत्रण में है।पटियाला की उपायुक्त साक्षी साहनी ने कहा कि हम सभी से शांति बनाए रखने और किसी भी अफवाह पर विश्वास नहीं करने की अपील करते हैं।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)