Chandigarh University Leak Video – कनाडा से कनेक्शन !  - News 360 Broadcast
Chandigarh University Leak Video – कनाडा से कनेक्शन ! 

Chandigarh University Leak Video – कनाडा से कनेक्शन ! 

Listen to this article

Chandigarh University Leak Video –

मोहाली ‘MMS कांड’ ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है। चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के MMS कांड पर हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। वीडियो के तार मुंबई और गुजरात से भी जुड़ रहे हैं।आरोपियों के मोबाइल पर गुजरात और मुंबई से कॉल्स आए हैं। इसके अलावा पुलिस हॉस्टल में लड़कियों को विदेश के फ़ोन नंबरों से आई कॉल्स की भी जांच कर रही है।

कनाडा से कनेक्शन !

एक छात्रा ने आरोप लगाया है कि उसके फ़ोन पर कनाडा से धमकी भरा कॉल आया था फ़ोन करने वाले ने उसे धमकी देते हुए कहा के उसके पास उसका (छात्रा) वीडियो है।अगर वह चुप नहीं रही तो वह उसका वीडियो वायरल कर देगा । पुलिस ने इस कॉल कि छानबीन शुरू कर दी है।पुलिस के मुताबिक कनाडा से आयी हुई कॉल 2 मिनट 8 सेकेंड की थी.पुलिस द्वारा कॉल की जाँच की जा रही है ।

जांच के लिए एसआईटी का गठन

इस कांड में तीन दिन बाद भी कई सवाल अनसुलझे है.केस की संवेदनशीलता को देखते हुए पंजाब पुलिस ने एसआईटी टीम का गठन कर दिया है।जिसमे तीन महिला अफसर शामिल है। एसआईटी टीम तीनो अरोपियो से पूछताछ कर रही है। इस मामले में और कौन कौन शामिल है और ब्लैकमेलिंग का सच पता लगा रही है।

चौथा आरोपी होने का भी अंदेशा !

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी (Chandigarh University) वीडियो बनाने के इस सारे मामले में पंजाब पुलिस को चौथे आरोपी के होने का भी अंदेशा है,  जिसका नाम मोहित कुमार बताया जा रहा है । इस चौथे आरोपी का शक पुलिस को आरोपी छात्रा के मोबाइल पर चाट बॉक्स से मिला जिसे बाद में डिलीट कर दिया गया था पुलिस ने छानबीन में पाया कि मोहित कुमार पंजाब के होशियारपुर मुकेरियां का रहने वाला है।

बहरहाल मामले की जांच जारी है और पुलिस को कई बड़े खुलासे होने की उम्मीद है।वहीं पुलिस को इस बात का अंदेशा है कि कहीं गिरफ्तार किए गए दो आरोपियों सन्नी मेहता या रंकज वर्मा ने मोहित की आईडी का सिम खरीद कर इस्तेमाल नहीं किया था।

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)