CISF की बस पर आतंकी हमले का CCTV फुटेज आया सामने, पहले फेंका ग्रेनेड फिर की ताबड़तोड़ फायरिंग (VIDEO) - News 360 Broadcast
CISF की बस पर आतंकी हमले का CCTV फुटेज आया सामने, पहले फेंका ग्रेनेड फिर की ताबड़तोड़ फायरिंग (VIDEO)

CISF की बस पर आतंकी हमले का CCTV फुटेज आया सामने, पहले फेंका ग्रेनेड फिर की ताबड़तोड़ फायरिंग (VIDEO)

Listen to this article

जम्मू-कश्मीर: जम्मू-कश्मीर की शीतकालीन राजधानी जम्मू में आतंकवादियों द्वारा किए गए हमले में CISF के असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर के शहीद होने की घटना का CCTV फुटेज सामने आया है। CCTV फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि कैसे CISF के जवानों को लेकर जा रही बस सुंजवां इलाके में बीच सड़क पर अचानक रुकती है, फिर कुछ ही देर में बस दोबारा आगे बढ़ती है। इसी दौरान बस पर पहले ग्रेनेड से हमला होता है और फिर ताबड़तोड़ फायरिंग की आवाज सुनाई देती है।

 

जानकारी मुताबिक न्यूज एजेंसी ANI ने हमले के इस वीडियो को ट्वीट किया है, जो 2 मिनट और 2 सेकेंड का है। वीडियो में देखा जा सकता है कि रात का समय है और सड़क किनारे लगी लाइटें भी जलती दिख रही है। चारों तरफ सन्नाटा छाया हुआ है। बताया जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सांबा दौरे से दो दिन पहले हमले की इस वारदात को अंजाम दिया गया है। अब हमले का यह वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

बता दें कि सुरक्षाबलों द्वारा सर्च अभियान शुक्रवार सुबह 4 बजकर 25 मिनट पर शुरु हुआ था। इस दौरान सुरक्षाकर्मियों ने 2 आतंकवादियों को सुंजवां सैन्य शिविर की ओर जाते हुए देखा। इसी दौरान CISF की बस 15 जवानों को लेकर जम्मू हवाईअड्डे की ओर जा रही थी। इसके बाद अचानक दोनों आतंकवादियों ने पहले बस की ओर ग्रेनेड फेंका और भागने से पहले बस पर गोलियां चलाईं। तभी सुरक्षाबलों ने तुरंत इलाके की घेराबंदी कर दी।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)