इनोसेंट हार्ट्स के विद्यार्थियों का 12वीं का परिणाम रहा शानदार

स्कूल के छात्र अभिनव अग्रवाल ने 97.2% अंकों के साथ स्कूल में किया टॉप

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (जालंधर/एजुकेशन)

जालंधर: सेंट्रल बोर्ड ऑफ सेकेंडरी एजुकेशन (सी.बी.एस.ई) द्वारा वर्ष 2023-24 के घोषित किए गए 12वीं कक्षा के परिणाम में इनोसेंट हार्ट्स स्कूल ग्रीन मॉडल टाऊन, लोहारां तथा नूरपुर रोड के विद्यार्थियों ने शानदार सफलता हासिल करते हुए 55 विद्यार्थियों ने 90 प्रतिशत से अधिक तथा 165 विद्यार्थियों ने 80 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त किए।

ग्रीन मॉडल टाऊन ब्रांच में नॉन मेडिकल में अभिनव अग्रवाल ने 97.2 प्रतिशत अंकों के साथ टॉप किया, दक्ष गुप्ता ने 95.8 प्रतिशत, अनन्या कपूर ने 95.6% तथा श्रेष्ठ वर्मा ने 93.6 % प्रतिशत अंक हासिल किए। कॉमर्स में ग्रीन मॉडल टाऊन की महक ढींगरा 96.6 प्रतिशत अंक लेकर विद्यालय में प्रथम स्थान पर रही, हर्षित भाटिया ने 96% अंक, ईशान व एकम सचदेवा ने 95.8% अंक प्राप्त किए। मेडिकल में एंजल व पाखी ने 92.6% प्रतिशत अंकों के साथ विद्यालय में प्रथम स्थान हासिल किया, तरुण ने 92.1% अंक हासिल किए।

लोहारा ब्रांच में कॉमर्स में वरदान सेठ 96.2 प्रतिशत अंक प्राप्त करके विद्यालय में प्रथम स्थान हासिल किया। अर्नव गुप्ता ने 94 प्रतिशत अंक, अरमान सेठ ने 93.8 % अंक तथा ह्यूमैनिटीज में यशिका शर्मा 91.2 प्रतिशत अंक प्राप्त किए। नूरपुर ब्रांच में वोनिशा ने 93% व अमोलदीप ने 92 % अंक प्राप्त किए। पेंटिंग में कुल 4 विद्यार्थियों ने, मैथ्स में 1विद्यार्थी, इंग्लिश में 1विद्यार्थी ने अधिकतम अंक 100 प्राप्त किए।
सभी स्कूलों के प्राचार्यों ने विद्यार्थियों की प्रशंसा करके उन्हें प्रोत्साहित किया।

इस अवसर पर इनोसेंट हार्ट्स के चेयरमैन डॉ. अनूप बौरी ने विद्यार्थियों की इस शानदार सफलता पर उनके अभिभावकों तथा शिक्षकों को बधाई दी और उन्हें उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएँ दीं।

Related posts

KMV 12 राज्यों से आ रही छात्राओं को प्रदान कर रहा है वैश्विक स्तरीय शिक्षा

युवाओं में दिख रही सेंट सोल्जर इंटरनेशनल कॉलेज में दाखिला लेने की जिज्ञासा

KMV ने लगातार 6वें साल हासिल की इंडिया टुडे रैंकिंग द्वारा टॉप पोजीशन