DCP नरेश डोगरा के खिलाफ मामला दर्ज़ - News 360 Broadcast
DCP नरेश डोगरा के खिलाफ मामला दर्ज़

DCP नरेश डोगरा के खिलाफ मामला दर्ज़

Listen to this article

जालंधर : शास्त्री मार्केट में दुकान के झगड़े में कार्रवाई के तहत IPC की धारा 307 हत्या के प्रयास और जाति सूचक शब्द बोलने पर SC/ST एक्ट में DCP नरेश डोगरा के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। DCP नरेश डोगरा पर आरोप है कि उन्होंने जालंधर से सेंट्रल हलके के विधायक के साथ धका- मुक्की करने और मारने की कोशिश की। कल देर रात सेंट्रल हलके के विधायक रमन अरोड़ा की दखल के बाद DCP डोगरा के खिलाफ मामला दर्ज़ किया गया। मामला दर्ज़ करने के समय जालंधर के वेस्ट हलके के विधायक शीतल अंगुराल भी वहां पर मौजूद थे।

बता दें कि जालंधर की शास्त्री मार्किट का झगड़ा बिलिन्डिंग में सामान रखने से शुरू हुआ था जिसने बाद में मारपीट का रूप धारण कर लिया। मारपीट के दौरान तीन लोग घायल हो ग। जिनको बाद में सिविल अस्पताल में दाखिल करबाया गया। जानकारी के अनुसार विधायक रमन अरोड़ा के समर्थकों ने सिविल अस्पताल में भी तोड़फोड़ की जिससे अस्पताल प्रबंधकों को पुलिस को भुलाना पड़ा।

विधायक रमन अरोड़ा ने यह भी कहा,कि उनके पास DCP नरेश डोगरा की रिकॉर्डिंग है जोकि वह पुलिस कमिश्नर को देंगे और DCP के खिलाफ कारबाई करने के लिए कहेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि जो भी गलत होगा उसको बख्सा नहीं जायेगा। किसी भी तरह की गुंडागर्दी सहन नहीं की जाएगी। उधर DCP डोगरा ने कहा कि जिस प्रॉपर्टी को लेकर झगड़ा हुआ है वह प्रॉपर्टी उसके भांजे की है और वह अपने भांजे के साथ कोई न इंसाफ़ी नहीं होने देंगे।

काफि मुश्किल के बाद DCP नरेश डोगरा के खिलाफ केस दर्ज़ हुआ। CP गुरशरण सिंह के आदेश के बाद DCP इन्वेस्टीगेशन जसकिरणजीत सिंह थाने में DCP नरेश डोगरा के खिलाफ केस दर्ज़ करबाने के लिए पहुंचे। जिन लोगों के साथ मारपीट हुई थी उनके व्यानो के आधार पर मामला दर्ज़ किया गया।

इस पर DCP इन्वेस्टीगेशन तेजा ने कहा की जो लोग अस्पताल में भर्ती है उनकी अभी तक रिपोर्ट नहीं आई है। फिलहाल उनके व्यानो के आधार पर ही केस दर्ज़ किया गया है। केस में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

मौके पर लगे CCTV की फूटेज पुलिस ने अपने कब्ज़े में ले ली है। अब उसकी जांच की जाएगी। जांच के बाद ही बनती कारबाई की जाएगी।

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)