Jalandhar: पहले गन प्वाइंट पर लूटी कार-फिर हाइवे पर कार छोड़ भागे बदमाश, जानिए पूरा मामला - News 360 Broadcast
Jalandhar: पहले गन प्वाइंट पर लूटी कार-फिर हाइवे पर कार छोड़ भागे बदमाश, जानिए पूरा मामला

Jalandhar: पहले गन प्वाइंट पर लूटी कार-फिर हाइवे पर कार छोड़ भागे बदमाश, जानिए पूरा मामला

Listen to this article

जालंधर: पंजाब में आपराधिक वारदातें थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं। ताजा मामला जालंधर जिले का है। जहां देर रात कुछ लुटेरों ने हाईवे पर बंदूक की नोक पर एक कार को लूट लिया। इसके बाद जैसे ही लुटेरे कार को लेकर भागने लगे तो कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई। जिसके बाद लुटेरे कार को वहीं छोड़कर मौके से फरार हो गए। इस घटना के बाद से पीड़ित सदमे में हैं।

जानकारी मुताबिक पीड़ित युवक शाम लाल बटाला निवासी जालंधर रेलवे स्टेशन पर किसी को छोड़ने आया था। वापस जाते समय वह पठानकोट बाइपास पर स्थित subway पर कुछ खाने पीने के लिए रुक गया। पीड़ित ने बताया कि जैसे ही वह वहां से चलने लगा तो 5 लोग उसके पास आए और उसे पीटना शुरु कर दिया। इसके बाद एक आदमी ने पिस्तौल निकाली औऱ गोली मारने लगा लेकिन किसी तरह वह उनके चंगुल से छुटकर दूसरी तरफ भाग गया।

पीड़ित ने बताया कि उसके भागने के बाद लुटेरे कार में सवार हो गए और गाड़ी को लेकर भागने लगे। लेकिन जैसे ही वे हाइवे पर आए तो कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। इसके बाद लुटेरे कार को वहीं छोड़कर मौके से फरार हो गए। वहीं प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि लुटेरों के कुछ साथी स्कूटर लेकर खड़े थे। वह कार को लूटकर कहीं किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने वाले थे।

वहीं घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पुलिस और हाइवे के डिवाइडर से टकराई कार को टो करके थाने पहुंचाया। पीड़ित की गाड़ी का नंबर पीबी-08डीजी-4789 है। हादसे के बाद से पीड़ित सदमे में है। उसने अपने कुछ परिचितों को फोन करके मौके पर बुलाया। मौके पर पहुंची पुलिस का कहना है कि लूट की इस घटना के बारे में मैसेज करके सभी को अलर्ट कर दिया गया है। मामले की गंभीरता से जांच की जाएगी और लुटरों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)