अमृतसर के होटल में चली गोली, जम्मू-कश्मीर हत्या मामले के आरोपी गिरफ्तार,1 पुलिस कर्मी घायल

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (अमृतसर/क्राइम)

अमृतसर: जम्मू-कश्मीर से हत्या मामले में भागे आरोपियों को अमृतसर में एक होटल के कमरे में पकड़ने गई पुलिस पर आरोपी द्वारा गोली गोली चला दी गई है। मिली जानकारी के अनुसार यह आरोपी 25 दिसंबर को सांभा में हत्या कर भागे थे। जिन्हें बीती रात जम्मू पुलिस और अमृतसर पुलिस के सहयोग से गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मुठभेड़ के बीच आरोपियों की गोली से एक पुलिस जवान भी घायल हुआ है।

दरअसल पुलिस को सूचना मिली थी कि जम्मू-कश्मीर से भागे हुए दोनों आरोपी अमृतसर रेलवे स्टेशन के पास होटल भारत में छुपे हुए हैं। जिसके बाद जम्मू पुलिस अमृतसर पुलिस के सहयोग से रात सवा 2 बजे दोनों आरोपियों को पकड़ने होटल गई। जहां जब पुलिस ने आरोपियों को पकड़ना चाहा तो उन्होंने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जिसमें पुलिस जवान ईदू भूषण घायल हो गया है। जिसको इलाज के लिए शहर के अमनदीप अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है।

अमृतसर पुलिस ने फायरिंग करने वाले दोनों आरोपियों अरुण चौधरी उर्फ अबू जाट और अतुल चौधरी उर्फ रवि को पकड़ कर मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का भी मामला दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा।

Related posts

फाजिल्का से बड़ी खबर: पड़ोसी देश ने फिर की नापाक हरकत

जालंधर में बेखौफ हुए लुटेरे, देर रात बुजुर्ग दंपत्ति को बनाया निशाना, 1 की दर्दनाक मौ*त

पंजाब पुलिस की बड़ी सफलता, मोगा से गिरफ्तार किए लॉरेंस बिश्नोई के 7 गुर्गे