Punjab में पाकिस्तानी ड्रोन ने की घुसपैठ, BSF ने गोलीबारी कर भागने पर किया मजबूर - News 360 Broadcast
Punjab में पाकिस्तानी ड्रोन ने की घुसपैठ, BSF ने गोलीबारी कर भागने पर किया मजबूर

Punjab में पाकिस्तानी ड्रोन ने की घुसपैठ, BSF ने गोलीबारी कर भागने पर किया मजबूर

Listen to this article

गुरदासपुर: सीमा सुरक्षा बल (BSF) ने पाकिस्तान तस्कारों की नापाक हरकतों को विफल करते हुए बीती देर रात पाकिस्तान की ओर से आए एक ड्रोन को गोलीबारी कर भागने को मजबूर कर दिया।

बीएसएफ के प्रवक्ता ने बताया कि 58 बटालियन के जवान बीओपी दोरंगला क्षेत्र में गश्त पर थे। इस दौरान उन्हें पाकिस्तान की तरफ से भारतीय सीमा में प्रवेश कर रहे एक ड्रोन की आवाज सुनाई दी। सतर्क जवानों ने 5 राउंड गोलीबारी की, जिससे ड्रोन वापस पाकिस्तान की तरफ चला गया।

उन्होंने बताया कि 400 मीटर की उंचाई पर उड़ रहे ड्रोन की मूवमेंट लगभग 5 मिनट रही। देर रात शुक्रवार-शनिवार की मध्यकालीन रात्रि 2ः20 का समय बताया जा रहा है। पाक की नापाक गतिविधि का मुख्यालय के उच्च अधिकारियों को जानकारी दे दी गई।

गौरतलब है कि पाकिस्तान ड्रोन के माध्यम से निरंतर हथियार-ड्रग्स भेज रहा हैं। ताजा मामला गुरदासपुर के दोरंगला क्षेत्र का सामने आया है, जहां शुक्रवार-शनिवार की मध्यकालीन रात्रि को पाकिस्तान की तरफ से भारतीय क्षेत्र में ड्रोन भेजा गया। इस बात की आशंका जताई जा रही है कि पंजाब का माहौल खराब करने के लिए पाकिस्तान की आईएसआई खुफिया एजेंसी ड्रोन के माध्यम से हथियार भेजना चाहती है। कई बार इस बात पता चला है तथा इस नेटवर्क को ध्वस्त भी किया जा चुका है।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)