पंजाब: BSF ने भारत-पाक सीमा पर मार गिराया पाकिस्तानी ड्रोन, 10 किलो से अधिक हेरोइन बरामद - News 360 Broadcast
पंजाब: BSF ने भारत-पाक सीमा पर मार गिराया पाकिस्तानी ड्रोन, 10 किलो से अधिक हेरोइन बरामद

पंजाब: BSF ने भारत-पाक सीमा पर मार गिराया पाकिस्तानी ड्रोन, 10 किलो से अधिक हेरोइन बरामद

Listen to this article

जालंधर: भारत-पाक की अंतराष्ट्रीय सीमा पर पाकिस्तान अपनी ना’पाक’ हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। पहले तो वो तारबंदी के नीचे सुरंग बनाकर तस्करी करवाता था, लेकिन अब उसने इस तकनीक का इस्तेमाल करना शुरू कर दिया है। सीमा सुरक्षा बल (बीएसाएफ) ने पंजाब के अमृतसर सेक्टर में रविवार देर रात पाकिस्तान की तरफ से भारतीय सीमा में प्रवेश कर रहे एक ड्रोन को मार गिराया।

बीएसएफ के जनसंपर्क अधिकारी ने बताया कि मध्यरात्रि लगभग 12 बजे सुरक्षा बल के जवानों ने सीमा पर पाकिस्तान की ओर से एक ड्रोन को भारतीय सीमा में प्रवेश करते हुए देखा। उन्होने बताया कि सतर्क जवानों ने तुरंत कार्रवाई करते हुए फायरिंग कर ड्रोन को मार गिराया। जवानों ने ड्रोन के साथ बंधे हुए एक बैग में से हेरोइन के 9 पैकेट बरामद किए हैं, जिनका कुल वजन दस किलो 670 ग्राम है।

बता दें कि 10 दिन पहले भी ऐसी ही घटना घटी थी, जहां 29 अप्रैल को एक ड्रोन को अमृतसर में ढेर किया गया। ये ड्रोन भी पाकिस्तान की ओर से आ रहा था। उस दौरान बीएसएफ ने बताया था कि ड्रोन अमृतसर सेक्टर के धनो कलां गांव में घुसने की कोशिश कर रहा था, तभी जवानों ने उसकी आवाज सुनी और उसे मार गिराया। वहीं अब इस घटना के बाद आसपास के सेक्टर में अलर्ट घोषित कर दिया गया है।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)