BJP प्रवक्ता तेजिंदर सिंह बग्गा गिरफ्तार, 1 बजे मोहाली जिला अदालत में पेश करेगी पंजाब पुलिस - News 360 Broadcast
BJP प्रवक्ता तेजिंदर सिंह बग्गा गिरफ्तार, 1 बजे मोहाली जिला अदालत में पेश करेगी पंजाब पुलिस

BJP प्रवक्ता तेजिंदर सिंह बग्गा गिरफ्तार, 1 बजे मोहाली जिला अदालत में पेश करेगी पंजाब पुलिस

Listen to this article

चंड़ीगढ़: भारतीय जनता पार्टी के नेता तेजिंदर बग्गा को पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जानकारी के अनुसार मोहाली पुलिस ने तेजिंदर के खिलाफ साइबर सेल में मामला दर्ज किया था। बग्गा को उसके दिल्ली वाले घर से गिरफ्तार किया गया है। जिस समय बग्गा को गिरफ्तार किया गया उस समय पंजाब पुलिस के लगभग 50 जवान मौके पर मौजूद थे। वहीं गिरफ्तार किए गए बग्गा को पंजाब पुलिस द्वारा आज दोपहर 1 बजे मोहाली जिला अदालत में पेश किया जाएगा।

पंजाब पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए तेजिंदर पर आरोप है कि उसने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया और समाज को धर्म और जाति के आधार पर बांटने की कोशिश की। दूसरी तरफ तेजिंदर बग्गा के पिता ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं, उन्होंने एक निजी न्यूज चैनल से कहा कि पहले दो पुलिसवाले आए फिर अचानक पंजाब पुलिस के 10-15 पुलिसवाले आ गए, फिर मुझे पंच मारा और बेटे को ले गए। उन्होंने बताया कि वहां दिल्ली पुलिस नहीं आई थी।

जानिए क्या है पूरा मामला?
तेजिंदर बग्गा के खिलाफ अपराधिक मामला आम आदमी पार्टी के नेता डॉक्टर सनी सिंह की शिकायत के आधार पर दर्ज किया गया था। मामला दर्ज होने के बाद पंजाब पुलिस बग्गा की तलाश में लगातार छापेमारी कर रही थी। बग्गा की तलाश में पंजाब पुलिस पहले भी दिल्ली आई थी, लेकिन तब उन्हें खाली हाथ लौटना पड़ा था। बता दें कि तेजिंदर बग्गा ने ‘द कश्मीर फाइल्स ‘ फिल्म पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की टिप्पणी के बाद उन पर निशाना साधा था. बग्गा ने सीएम केजरीवाल को कश्मीरी पंडित विरोधी बताया था।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)