Jalandhar: BJP नेता व ज्वेलर्स ललित चड्ढा भतीजे संग गंगासागर में डूबे, गोताखोरों की टीम के हाथ अभी तक खाली - News 360 Broadcast
Jalandhar: BJP नेता व ज्वेलर्स ललित चड्ढा भतीजे संग गंगासागर में डूबे, गोताखोरों की टीम के हाथ अभी तक खाली

Jalandhar: BJP नेता व ज्वेलर्स ललित चड्ढा भतीजे संग गंगासागर में डूबे, गोताखोरों की टीम के हाथ अभी तक खाली

Listen to this article

जालंधर: पंजाब में जालंधर जिले के भाजपा नेता ललित चड्ढा और उनके भतीजे संयम के साथ भयानक हादसा होने की सूचना मिली। पता चला है कि ललित चड्ढा और उनके भतीजे संयम की कोलकाता स्थित गंगा सागर में डूबने से मौत हो गई। ललित चड्ढा की जग्गू चौक पर ज्वेलरी की दुकान भी है। वह अपने भतीजे संयम के साथ 3 दिन पहले ही कोलकाता स्थित गंगा सागर में स्नान करने गए थे।

जानकारी मुताबिक गंगा सागर में डुबकी लगाने के दौरान भाजपा नेता ललित चड्ढा का भतीजा संयम डूबने लगा। इसी दौरान डूबते भतीजे को बचाने के लिए ललित चड्ढा ने भी पानी में छलांग लगा दी, लेकिन तभी दोनों गंगा सागर में समा गए। इसी दौरान वहां मौजूद लोगों ने शोर मचाना शुरु कर दिया। तुरंत मौके पर मौजूद गोताखोंरों को बुलाया गया।

बताया जा रहा है कि यह घटना मंगलवार शाम की है। जहां स्नान के दौरान हादसा हो जाने से चाचा-भतीजा गंगा सागर में समा गए। ललित चड्डा जालंधर के प्रसिद्ध ज्वेलर होने के साथ-साथ भाजपा मंडल के प्रधान भी हैं। वह शहर की कई धार्मिक संस्थाओं के सदस्य हैं। वहीं हादसा होने के बाद से गोताखोर लगातार दोनों की तलाश में जुटे हुए हैं, लेकिन अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है। पुलिस भी वहां पर पहुंची हुई है।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)