बड़ी खबर : सिद्धू मुसेवाले हत्याकांड : 1 गैंगस्टर ढेर - News 360 Broadcast
बड़ी खबर : सिद्धू मुसेवाले हत्याकांड : 1 गैंगस्टर ढेर

बड़ी खबर : सिद्धू मुसेवाले हत्याकांड : 1 गैंगस्टर ढेर

Listen to this article

अमृतसर (NEWS360BROADCAST ) जिले अमृतसर से बड़ी खबर आ रही हैं कि सिद्धू मुसेवाले हत्याकांड में फरार चल रहे गैंगस्टरों और पुलिस के बीच ताबड़तोड़ गोलियां चल रही थी। इसी बीच बड़ी खबर आई कि इस दौरान 1 गैंगस्टर मारा गया हैं और 3 पुलिस कर्मी भी घायल हुए हैं। अभी तक ये आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई हैं कि मारा गया गैंगस्टर जगरूप रूपा था या फिर मन्नू कुस्सा।

यह भी पढ़ें………

पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारा गया दूसरा गैंगस्टर ,अभी पहचान नहीं हुई

अमृतसर के पास 10 किलोमीटर दूर होशियार नगर में सिद्दू मूसे वाला की हत्या में शामिल 3 गैंगस्टर के साथ मुठभेड़ अभी जारी है। जिसमें से पुलिस ने 2 गैंगस्टरों को मार गिराया है। मरने वाले दूसरे गैंगस्टर की अभी पहचान नहीं हो पाई। तीनों गैंगस्टर अटारी बॉर्डर से पाकिस्तान भागने की फिराक में थे। पुलिस को सूचना मिली तो उन्होंने पूरा गांव ही सील कर दिया। मारा गया गैंगस्टर कौन है अभी इस बारे में पुलिस भी कुछ जानकारी नहीं दे पाई जानकारी के मुताबिक तीनों गैंगस्टर पाकिस्तान बॉर्डर के पास इसलिए भी ठहरे थे कि वह वहां से भाग जाएं।

मौके पर एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स, स्पेशल आपरेशन सेल, ऑर्गेनाइज्ड क्राईम कंट्रोल यूनिट के अलावा अमृतसर के सभी थानों की पुलिस मौके पर पहुंची हुई है पुलिस ने आसपास के गांवों के लोगों को हिदायत दी है कि वह अपने घरों के अंदर ही रहे।

लेकिन सूचना मिल रही है कि सिद्दू मूसे वाला की हत्या में शामिल मनप्रीत मनु और जगरूप रूपा इस एनकाउंटर में मारे गए हैं फिलहाल अभी इसकी कोई पुष्टि नहीं की जा सके कि दूसरा गैंगस्टर कौन मरा है

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)