सिद्धू मूसेवाला Murder केस की जांच के दौरान सामने आई बड़ी खबर, मशहूर एक्टर करतार चीमा गिरफ्तार - News 360 Broadcast
सिद्धू मूसेवाला Murder केस की जांच के दौरान सामने आई बड़ी खबर, मशहूर एक्टर करतार चीमा गिरफ्तार

सिद्धू मूसेवाला Murder केस की जांच के दौरान सामने आई बड़ी खबर, मशहूर एक्टर करतार चीमा गिरफ्तार

Listen to this article

अमृतसर: मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में जांच के दौरान एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां इस हत्याकांड में गोल्डी बराड़ का नाम सामने आने के बाद थाना सिविल लाइन की पुलिस ने पंजाबी फिल्म एक्टर करतार चीमा को हिरासत में लिया है। चीमा पर नेशनल स्टूडेंट यूनियन ऑफ इंडिया के स्टेट प्रेसिडेंट अक्षय शर्मा ने पैसों की धोखाधड़ी और कनाडा में बैठे गोल्डी बरार द्वारा घमकिया लगवाने का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस ने चीमा को थाना सिविल लाइन ले जाकर पूछताछ शुरु कर दी है।

सूत्रों के मुताबिक एनएसयूआई केयर स्टेट प्रेसिडेंट अक्षय शर्मा ने बताया की उसने पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के करतार चीमा से पैसे लेने थे, जबकि करतार चीमा ने उसे कनाडा में बैठे गोल्डी बराड़ से फोन पर धमकियां दिलवाई जैसे ही उन्हें पता चला की आज करतार चीमा अमृतसर आया हुआ है तो उसे पकड़कर पुलिस के हवाले किया। वहीं सबूत के तौर पर अक्षय ने करतार चीमा की ऑडियो भी पुलिस को दी है जिसमें गोल्डी बरार धमकियां दे रहा है।

वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि एक्टर करतार चीमा को फिलहाल पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। मिली शिकायत के आधार पर उनसे बात की जा रही है, आरोप सही पाए जाने पर ही उन पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)