Big Boss OTT 2 विनर एलवीश हुए अरेस्ट, रेव पार्टी में सांपों के जहर वाले ड्रग्स आपूर्ति मामले में आया नाम

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (नई दिल्ली/क्राइम)

नई दिल्ली: फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। मिली सूचना के अनुसार पुलिस ने एलवीश को नॉएडा की एक रेव पार्टी में सांपों के जहर वाले ड्रग्स की आपूर्ति मामले में गिरफ्तार कर लिया है। अब वह 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में लुक्सर जेल में बंद हैं। बताया जा रहा है कि एल्विश उसी रेव पार्टी की वजह से गिरफ्तार हुए हैं, जहां न केवल सांपों के जहर वाले ड्रग्स का इस्तेमाल किया गया था, बल्कि बड़ी संख्या में जहरीले सांप भी बरामद हुए थे। ये वही रेव पार्टी है जिसका खुलासा पिछले साल नोएडा पुलिस ने नवंबर महीने में किया था।

जानकारी के अनुसार एल्विश यादव को रविवार को ही सूरजपुर की एक विशेष अदालत में पेश किया गया, जिसने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। 26 वर्षीय एल्विश यादव पिछले साल तीन नवंबर को नोएडा सेक्टर-49 थाने में दर्ज प्राथमिकी में नामजद छह आरोपियों में से एक हैं। पांच अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया था, लेकिन फिलहाल वे जमानत पर बाहर हैं। तब एलवीश पर पुलिस के अनुसार मामला वन्यजीव संरक्षण अधिनियम, 1972, भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 120 बी (आपराधिक साजिश), 284 (जहर से संबंधित लापरवाही भरा आचरण) और 289 (जानवरों के संबंध में लापरवाही भरा आचरण) के प्रावधानों के तहत दर्ज किया गया था।

गौरतलब है कि पिछले साल जब नोएडा पुलिस ने नवंबर महीने में नोएडा सेक्टर 51 में एक लोकेशन पर रेड मारी थी, तब रेव पार्टी का खुलासा हुआ था। जहां से पुलिस ने ड्रग्स के अलावा 9 जहरीले सांप बरामद किए थे। पुलिस ने रेव पार्टी स्थल से जिन सापों को बरामद किया था उनमें 5 कोबरा, 2 दोमुहा सांप, एक लाल सांप, एक अजगर शामिल था।

Related posts

Jalandhar: मकसूदां मंडी फायरिंग मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किए 2 आरोपी, अवैध हथियार बरामद

साहनेवाल स्टेशन पर ट्रैफिक ब्लॉकेज खत्म, फिर से शुरू हुई रद्द ट्रेनों की आवाजाही

जालंधर में लूट की घटना को अंजाम देते लुटेरों को लोगों ने पीछा कर पकड़ा, जमकर की धुनाई