संस्कृति के एम वी स्कूल में बसंत पंचमी का त्यौहार मनाया गया - News 360 Broadcast

संस्कृति के एम वी स्कूल में बसंत पंचमी का त्यौहार मनाया गया

Listen to this article

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट, जालंधर: संगीत, कला और नृत्य की देवी माँ सरस्वती को समर्पित बसंत पंचमी का त्यौहार संस्कृति केएमवी विद्यालय विद्यार्थियों द्वारा अत्यंत ही हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। ऑनलाइन ही विद्यार्थियों ने संगीत, कला और नित्य की अद्भुत गतिविधियों द्वारा इस विशेष पर्व को मनाया।

अपनी-अपनी गतिविधियों के दौरान विद्यार्थियों ने माँ सरस्वती को प्रिय पीले रंग को ध्यान में रखते हुए पीले वस्त्र धारण कर नृत्य-गायन एवं विभिन्न प्रकार की कलात्मक गतिविधियों में भी प्राथमिकता दी।

स्कूल प्रधानाचार्या रचना मोंगा ने विद्या की देवी माँ सरस्वती की पूजा अर्चना करते हुए विद्यार्थियों के वर्तमान शैक्षिक सत्र में शत -प्रतिशत सफलता प्राप्त करने की कामना के साथ ही साथ विद्यार्थियों के स्वस्थ सुरक्षित विद्यालयों की ओर वापसी की भी कामना की ताकि विद्यार्थी विद्यालयों में आकर अपने व्यक्तिगत,बौद्धिक एवं शारीरिक मानसिक विकास पर पूर्ण रुप से ध्यान केंद्रित कर सकें। स्कूल प्रधानाचार्य रचना मोंगा ने सभी को बसंत पंचमी की हार्दिक बधाई देते हुए यह शुभेच्छा कि कि यह ऋतु परिवर्तन इस वर्ष हम सभी को सामाजिक विषम परिस्थितियों से मुक्त कराए।

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)