Big Road Accident: ट्रक में टकराने से तेज रफ्तार एंबुलेंस के उड़े परखच्चे, 7 की मौके पर दर्दनाक मौत - News 360 Broadcast
Big Road Accident: ट्रक में टकराने से तेज रफ्तार एंबुलेंस के उड़े परखच्चे, 7 की मौके पर दर्दनाक मौत

Big Road Accident: ट्रक में टकराने से तेज रफ्तार एंबुलेंस के उड़े परखच्चे, 7 की मौके पर दर्दनाक मौत

Listen to this article

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली में मंगलवार को सुबह दिल्ली के एम्स अस्पताल से मरीज लेकर पीलीभीत जा रही एक एंबुलेंस राष्ट्रीय राजमार्ग पर डिवाइडर पर चढ़कर मिनी ट्रक में जा घुसी, इससे एंबुलेंस में सवार मरीज समेत 7 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि मृतकों में 6 पीलीभीत के निवासी हैं, जबकि मृतक चालक बरेली जिले का रहने वाला है। सभी शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए है। उन्होंने बताया कि राहगीरों की सूचना पर पहुंची फतेहगंज पश्चिमी थाना पुलिस ने हादसे में गंभीर रुप से घायलों को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भेजा, जहां डॉक्टरों ने सभी को मृत घोषित कर दिया।

सजवाण ने बताया कि दिल्ली एम्स से एक मरीज का चेकअप कराकर एंबुलेंस से त्र लोग पीलीभीत लौट रहे थे। थाना फतेहगंज पश्चिमी क्षेत्र के अंतर्गत संखा पुल के निकट एंबुलेंस डिवाइडर पर चढ़कर विपरीत दिशा में चल रहे मिनी ट्रक में घुस गई। हादसा इतना भीषण था कि एंबुलेंस के परखच्चे उड़ गए।

हादसे में मारे गए लोगों में पीलीभीत निवासी आरिफ पुत्र खुर्शीद, खुर्शीद पुत्र नदीव खां, समीरन बेगम पत्नी खुर्शीद, आरिफ की बुआ समीर बानो, शकील खां पुत्र मजीद खां, मोहमद जफ़र पुत्र मोहम्मद अकील और बरेली निवासी चालक मेंहदी खां पुत्र सूबे खां शामिल हैं।

घटना की सूचना मिलते ही बरेली के जिलाधिकारी शिवाकांत द्विवेदी और सजवाण ने पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर राहत एवं बचाव कार्य शुरु कराया। वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस सड़क हादसे पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना जताई है। उन्होंने जिला प्रशासन को राहत एवं बचाव कार्य तेजी से करने के निर्देश दिए हैं।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)