Ludhiana: ASI ने ट्रेन के नीचे आकर किया सुसाइड, जांच में पुलिस के हाथ लगा बड़ा सुराग - News 360 Broadcast
Ludhiana: ASI ने ट्रेन के नीचे आकर किया सुसाइड, जांच में पुलिस के हाथ लगा बड़ा सुराग

Ludhiana: ASI ने ट्रेन के नीचे आकर किया सुसाइड, जांच में पुलिस के हाथ लगा बड़ा सुराग

Listen to this article

लुधियाना: पंजाब के लुधियाना जिले में थाना सलेम टाबरी में तैनात एक पुलिस अधिकारी ने बुधवार को ट्रेन के नीचे आकर आत्महत्या कर ली। यह हादसा लक्कड़ पुल के निकट दिल्ली अमृतसर रेलवे लाइन पर हुआ। हादसे का पता लगते ही थाना जीआरपी के डीएसपी बलराज राणा, इंस्पेक्टर जसकरण सिंह व एसीपी महेश कुमार व अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए। मृतक की पहचान एएसआई जिंदर कुमार के रूप में हुई है।

जानकारी मुताबिक पुलिस को इस मामले में एक बड़ा सुराग हाथ लगा है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जब जिंदर कुमार के सामान की तलाशी ली तो इस दौरान उन्हें एक सुसाइड बरामद हुआ। जिसके आधार पर पुलिस ने काराबारा के रहने वाले जगसीर सिंह, चरणजीत कौर, सुखबीर सिंह व एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

बताया जा रहा है कि सुसाइड नोट में मृतक पुलिस अधिकारी ने लिखा है कि उक्त चार लोग उसे मानसिक तौर पर परेशान कर रहे थे और बार-बार उस पर रिश्वत लेने का आरोप लगा रहे थे। उन्होंने उसे दस्तावेज कह कर पैसों का पैकेट पकड़ाया था और वह उसे वापस कर रहा था तो उन्होंने इसकी वीडियो बना ली। अब वह उसे वीडियो वायरल कर रिश्वत के मामले में फंसाने की धमकी दे रहे थे। हालांकि उसने कोई भी रिश्वत नहीं ली थी।

वहीं प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि एक पुलिस अधिकारी पहले रेलवे ट्रैक के पास पहुंचा और वहां पर टहलने लगा। वह काफी परेशान भी दिखाई दे रहा था। कुछ देर के बाद मिल्ट्री स्पेशल ट्रेन आई तो वह पहले आगे गया और फिर वापस आ गया, लोगों ने उसे आवाज देकर पीछे हटने के लिए कहा, लेकिन आऊटर होने के कारण ट्रेन की गति भी कम थी, जब कुछ डिब्बे निकल गए तो पुलिस अधिकारी ट्रेन के नीचे आकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)