Jalandhar: विजिलेंस टीम की बड़ी सफलता, हजारों रुपए की रिश्वत लेते ASI को रंगे हाथों पकड़ा - News 360 Broadcast
Jalandhar: विजिलेंस टीम की बड़ी सफलता, हजारों रुपए की रिश्वत लेते ASI को रंगे हाथों पकड़ा

Jalandhar: विजिलेंस टीम की बड़ी सफलता, हजारों रुपए की रिश्वत लेते ASI को रंगे हाथों पकड़ा

Listen to this article

जालंधर: पंजाब पुलिस की जालंधर विजिलेंस ब्यूरो टीम के हाथ बड़ी सफलता लगी है। टीम ने आर्थिक अपराध शाखा के एक एएसआई को 40 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए एएसआई चरनजीत सिंह पर यह आरोप है कि उसने लुधियाना के एक कार डीलर की तरफ से जालंधर के मकसूदा इलाके की रहने वाली एक महिला रणजीत कौर पर कार्रवाई कराने के लिए यह रुपए रिश्वत के तौर पर लिए थे।

जानकारी के अनुसार एक कार डीलर जिसका नाम मुकेश कुमार है और वह न्यू कित्च्लु नगर लुधियाना का रहने वाला है। उसने जालंधर पुलिस कमिश्नरेट में एक शिकायत दी थी कि पिछले साल रणजीत कौर नाम की एक महिला जोकि जालंधर के मकसूदा इलाके की रहने वाली है को एक टोयोटा फॉर्च्यूनर गाड़ी पंद्रह लाख रुपए में बेची थी।

मुकेश का कहना है कि गाड़ी बेचने के दौरान उसके और उक्त महिला रणजीत कौर में यह डील हुई थी कि वह 5 लाख रुपए नगद दे कर बाकी पैसे किश्तों में देगी, लेकिन रणजीत कौर ने कुछ समय बाद मुकेश को उसकी कार के पैसे दिए बिना जाली दस्तावेज बना कर कार को आगे बेच दिया गया। जिसके बाद मुकेश कुमार की ओर से जालंधर पुलिस को एक शिकायत दी गई।

बताया जा रहा है कि इस शिकायत पर कार्रवाई करने के लिए पुलिस अधिकारियों की तरफ से इसे एएसआई चरनजीत सिंह को मार्क कर दिया गया। मुकेश कुमार के अनुसार एएसआई चरनजीत सिंह द्वारा रणजीत कौर पर कार्रवाई करने के लिए 1 लाख रुपए की मांग की गई पर मिन्नतें करने के बाद यह डील 40 हजार रुपए में फाइनल हुई। उसने इसकी शिकायत विजीलेंस विभाग को की और विजीलेंस विभाग की तरफ से अपने बनते स्टाफ और गवाहों को साथ लेकर एएसआई चरनजीत सिंह को 40 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)