नए साल पर 3,000 मास्टर कैडर के युवाओं को दिए जाएंगे नियुक्ति पत्र: मान - News 360 Broadcast
नए साल पर 3,000 मास्टर कैडर के युवाओं को दिए जाएंगे नियुक्ति पत्र: मान

नए साल पर 3,000 मास्टर कैडर के युवाओं को दिए जाएंगे नियुक्ति पत्र: मान

Listen to this article

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट ( पंजाब न्यूज़ ): Appointment letters will be given to 3,000 Master Cadre youths on New Year: Mann: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने शुक्रवार को कहा कि उद्योग समर्थक माहौल और व्यापार करने में आसानी की नीतियों के कारण पिछले नौ महीनों में राज्य में 30,000 करोड़ रुपये का निवेश किया गया है, जिससे हजारों लोगों के लिए रोजगार के नए अवसर पैदा होंगे। नए साल पर 3000 मास्टर कैडर के युवाओं को नियुक्ति पत्र दिए जायेंगे।

मुख्यमंत्री ने नवनियुक्तों को नियुक्ति पत्र सौंपते हुए कहा, “टाटा स्टील, वर्बियो, फ्रीडेनबर्ग, सनाथन टेक्सटाइल्स जैसे बड़े उद्योग घरानों ने हमारी औद्योगिक नीतियों में विश्वास जताते हुए निवेश करने के लिए समझौते किए हैं, जो हमारे युवाओं को रोजगार प्रदान करेगा।” मार्कफेड में उम्मीदवार और आज यहां नगर भवन में नए उत्पादों की लॉन्चिंग।

हाल ही में हैदराबाद में उद्योगपतियों के साथ हुई मुलाकातों का जिक्र करते हुए भगवंत मान ने कहा कि खाद्य प्रसंस्करण और कृषि से जुड़े उद्यमियों ने पंजाब में निवेश करने में गहरी दिलचस्पी दिखाई है, जिससे राज्य का औद्योगिक क्षेत्र और मजबूत होगा। उन्होंने कहा कि ” जहां चाह है वहां राह है ” क्योंकि अब उद्योगपतियों को राज्य में निवेश करने के लिए भ्रष्ट और जटिल प्रक्रिया का सामना नहीं करना पड़ेगा। भगवंत मान ने कहा कि बाद में उद्योगपति पंजाब आ रहे हैं क्योंकि हमने भ्रष्टाचार को खत्म कर दिया है, उद्योगों को निर्बाध बिजली आपूर्ति और अनुकूल वातावरण प्रदान किया है और अब हमारे प्रयास रंग ला रहे हैं।

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)