पंजाब दौरे पर CM मान के साथ APP सुप्रीमो केजरीवाल, अमलोह में घर-घर जाकर बांटा राशन

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (लुधियाना/राजनीती)

लुधियाना: पंजाब के लुधियाना के अमलोह में आज आप पार्टी के राष्ट्रिय संयोजक अरविन्द केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान पहुंचे हैं। अमलोह के गांव दारा सिंह वाला में सीएम भगवंत मान के साथ आप सुप्रीमो केजरीवाल ने लोगों के घर जाकर उन्हें राशन देकर घर-घर मुफ्त राशन योजना को लॉन्च किया। उन्होंने लोगों के घर-घर जाकर उन्हें इस योजना से अवगत कराया।

इस दौरान सीएम भगवंत मान ने कहा कि अभी उन्होंने घर-घर राशन स्कीम की शुरुआत की है। जिसके तहत जो आटा उनके व उनके मंत्रियों के घर पकता है, वही आटा अब स्कीम के तहत लोगों के घर में पकेगा। उन्होंने कहा कि अब से हर महीने खुद राशन लोगों के घर आया करेगा। जिसे आटा चाहिए, उसे आटा और जिसे चावल चाहिए उसे चावल दिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि सरकार जनता को अच्छी क्वालिटी का आटा पिसा कर देगी। कुछ लोगों के घरों में राशन देने के बाद अब सीएम खन्ना के लिए रवाना हो गए हैं।

इसके बाद सीएम मान और अरविंद केजरीवाल खन्ना पहुंचे और योजना के तहत वाहनों को हरी झंडी दिखाई। बता दें कि लुधियाना के खन्ना में सीएम भगवंत मान, केजरीवाल के साथ लोकसभा चुनावों को लेकर अपनी तीसरी रैली शुरू करने वाले हैं। इससे पहले वह होशियारपुर और संगरूर में रैलियां कर चुके हैं। अरविन्द केजरीवाल दो दिवसीय पंजाब दौरे पर हैं।

Related posts

जम्मू-कश्मीर UT के पहले CM बने उमर अब्दुल्ला, CM पद की ली शपथ

पंचायत चुनाव: जालंधर में 195 पंचायतों का सर्वसम्मति से चुनाव

CM आवास में मुख्यमंत्री की आढ़ती यूनियन से हुई मीटिंग, हड़ताल वापस लेने पर बनी सहमति