KMV द्वारा मनाया गया Anti Terrorism Day

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (जालंधर/एजुकेशन)

जालंधर: शहर के कन्या महा विद्यालय के एन.सी.सी. विभाग एवं के.एम.वी. कॉलेजीएट सीनियर सेकेंडरी स्कूल के द्वारा संयुक्त रुप से एंटी
टेररिज्म डे मनाया गया। इस दौरान युवा पीढ़ी को आतंकवाद से पैदा होने वाली चुनौतियां से अवगत करवाने के मकसद के साथ स्लोगन राइटिंग एवं पोस्टर मेकिंग जैसी प्रतियोगिताओं का आयोजन करवाया गया।

जिसमें छात्राओं ने बेहद जोश एवं उत्साह के साथ भाग लिया। इसके अलावा एक रेली का आयोजन किया गया, जिस से छात्राओं ने आतंकवाद और हिंसा जैसी निंदनीय गतिविधियों पर अपने विचार प्रस्तुत करते हुए समाज में सरकार के साथ मिलकर इनकी रोकथाम के लिए एकजुट होकर काम करने के प्रति भी जागरूकता फैलाई।

विद्यालय प्रिंसिपल प्रो. अतिमा शर्मा द्विवेदी ने इस अवसर पर संबोधित होते हुए सभी एन.सी.सी. कैडेट्स को ऐसे चुनौतीपूर्ण विषयों पर समाज में ज्यादा से ज्यादा जागरूकता फैलाने के लिए प्रोत्साहित किया ताकि युवा पीढ़ी को जिम्मेदारी की भावना समझाई जा सके। इसके साथ ही उन्होंने इस आयोजन के लिए डॉ. मधुमीत, डीन, स्टूडेंट वेलफेयर, वीना दीपक कोऑर्डिनेटर, आनंद प्रभा, इंचार्ज, के. एम.वी. कॉलेजीएट स्कूल एवं सुफालिका, इंचार्ज, एन.सी.सी. के द्वारा किए गए प्रयत्नों की भी प्रशंसा की।

Related posts

HMV को GNDU द्वारा सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले कॉलेज इको क्लब के रूप में किया गया सम्मानित

DAV कॉलेज की NSS इकाई ने की स्वच्छता ही सेवा अभियान की शुरुआत

इनोसेंट हार्ट्स के पांचों स्कूलों का जोनल तथा जिला स्तरीय मुकाबले में शानदार प्रदर्शन