Punjab में फिर हुई बड़ी वारदात: टैक्सी ड्राइवर की हत्या कर शव को खेतों में फेंका - News 360 Broadcast
Punjab में फिर हुई बड़ी वारदात: टैक्सी ड्राइवर की हत्या कर शव को खेतों में फेंका

Punjab में फिर हुई बड़ी वारदात: टैक्सी ड्राइवर की हत्या कर शव को खेतों में फेंका

Listen to this article

फगवाड़ा/कपूरथला: पंजाब के कपूरथला जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां कुछ अज्ञात आरोपियों ने शनिवार शाम होशियापुर से सुल्तानपुर लोधी के लिए टैक्सी किराए पर ली। इसके बाद उन्होंने टैक्सी चालक की हत्या कर शव को नजदीकी गांव अहमदपुर में फैंक दिया। थाना सदर कपूरथला की पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उनकी तलाश में छापेमारी शुरु कर दी है।

जानकारी मुताबिक थाना सदर कपूरथला की पुलिस को सूचना मिली कि नजदीकी गांव अहमदपुर में खेतों में एक व्यक्ति की खून से सनी लाश पड़ी है। सूचना मिलते ही एसपी (डी) जगजीत सिंह सरोया, डीएसपी सब डिवीजन सुरिंद्र सिंह, एसएचओ सदर इंस्पेक्टर विक्रम सिंह तथा सीआईए स्टाफ कपूरथला के इंचार्ज इंस्पेक्टर जरनैल सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। मौके पर पहुंचते ही पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और मामले की जांच में जुट गई।

वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि मृतक की पहचान बख्शी राम पुत्र भगत राम निवासी होशियार गाड़ी नंबर पीबी07बीटी7220 के रुप में हुई है। होशियारपुर से सुल्तानपुर लोधी जाने के लिए किसी ने 2500 रुपए किराए पर ली थी। वहीं टैक्सी स्टैंड पर लगे सीसीटीवी कैमरे में एक व्यक्ति और महिला को बच्चे के साथ गाड़ी में बैठते देखा गया है। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए इसकी जांच शुरु कर दी है।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)