सेंट सोल्जर Law College में वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन - News 360 Broadcast
सेंट सोल्जर Law College में वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन

सेंट सोल्जर Law College में वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन

Listen to this article

जालंधर: अकादमिक, खेल-कूद, संस्कृतिक गतिविधियों में संस्था का नाम चमकाने वाले मेघावी छात्रों का सन्मान करने के लिए सेंट सोल्जर लॉ कॉलेज द्वारा वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन किया गया। जिसकी अध्यक्षता सेंट सोल्जर ग्रुप के वाईस चेयरपर्सन श्रीमती संगीता चोपड़ा द्वारा की गई। इस अवसर पर डीन कॉलेज डेवलपमेंट कौंसिल गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी डॉ.टी.एस बैनीपाल मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित हुए। जिनका कॉलेज डायरेक्टर डॉ. एस.सी. शर्मा, को-एड कॉलेज डायरेक्टर डॉ.वीणा दादा द्वारा किया गया और डीन छात्र परिषद प्रो. रिंका सुमन ने मंच संचालन किया।

मुख्य अतिथि और समूह अध्यक्ष ने कॉलेज के 210 छात्रों को पुरस्कार वितरित किए, जिन्होंने यूनिवर्सिटी की पहली तीन पोज़ीशनों (अकादमिक प्राइज), खेल, सांस्कृतिक गतिविधियों और मूट कोर्ट प्रतियोगिताओं में अपनी छाप छोड़ने वाले छात्र जिनमें 81 छात्रों को अकादमिक पुरस्कार, 20 खेलों, सांस्कृतिक और अन्य गतिविधियों में नाम चमकाने वाले 109 पुरस्कार मिले। पिछले गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी की एनुअल कनवोकेशन में बी.कॉम एलएलबी और बी.ऐ लॉ में प्रथम स्थान करने वाले हिमानी और काश्नी को विशेष रूप से सन्मानित किया गया।

छात्रों को संबोधित करते हुए डॉ. बेनीपाल ने पुरस्कार विजेताओं को बधाई दी और उन्हें वास्तविक जीवन में सफल होने के लिए कड़ी मेहनत करने और व्यावहारिक ज्ञान प्राप्त करने के लिए कहा। उन्होंने छात्रों को भारत में ही स्थान हासिल करने के लिए कहा जहां बहुत सारे अवसर मौजूद हैं और अन्य देशों में निम्न ग्रेड और नौकरियों के पीछे नहीं भागते हैं। डीन सीडीसी ने अपने करियर में अपने सामान को बेहतर और सफल बनाने के लिए असाधारण शैक्षणिक व्यावसायिक गतिविधियों को करने के लिए कॉलेज की प्रशंसा की। चेयरमैन अनिल चोपड़ा और वाईस चेयरपर्सन श्रीमती संगीता चोपड़ा ने पुरस्कार विजेताओं को बधाई दी और उन्हें भविष्य के जीवन में पेशेवर विकास और सफलता के लिए लॉ कॉलेज की विशेष सुविधाओं का लाभ उठाने के लिए प्रोत्साहित किया।

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)