लव मैरिज का खौफनाक अंत: नाराज भाई ने ससुराल घर जाकर बहन को दी दिल दहला देने वाली मौत - News 360 Broadcast
लव मैरिज का खौफनाक अंत: नाराज भाई ने ससुराल घर जाकर बहन को दी दिल दहला देने वाली मौत

लव मैरिज का खौफनाक अंत: नाराज भाई ने ससुराल घर जाकर बहन को दी दिल दहला देने वाली मौत

Listen to this article

करतारपुर: पंजाब राज्य के जालंधर जिले में स्थित करतारपुर नगर में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां बिहार से मेहनत मजदूरी करने आए 22 वर्षीय प्रवासी मजदूर की पत्नी के भाई ने कथित तौर पर बहन की गला घोंटकर हत्या कर दी और फिर शव को खेतो में फेंककर फरार हो गया।

जानकारी मुताबिक बिहार के पुराना खगरा डोरी बस्ती, थाना किशनगंज निवासी व मौजूदा थाना करतारपुर के अन्तगर्त मोहम्मद सुभान पुत्र मोहम्मद रुबल ने पुलिस को दिए अपने बयान में कहा कि वह बिहार से पत्नी रितू संग गांव विश्रामपुर निवासी ध्यान सिंह पुत्र गुरबख्श सिंह के पास रहता है व उनके खेतों में काम करता है।

मोहम्मद सुभान ने आगे बताया कि उसका प्रेम विवाह लगभग 7 महीने पहले रितु नाम की एक लड़की से बिहार में ही हुआ था। जिसके बाद वह गांव बिश्रामपुर में निर्मल सिंह की हवेली में बगल के कमरे में अपनी पत्नी संग रहता था। इसी दौरान बीती 29 जून की रात उसका साला नीतीश कुमार हमसे मिलने आया और उन्होंने साथ बैठकर बात की और खाना भी खाया।

बताया जा रहा है कि इसके बाद वह अपने साले के साथ बाहर सो गया और रितु कमरे में सो गई। सुबह 5 बजे वह अपने काम पर चला गया और लगभग 5.45 बजे खेत से वापस आया। इस दौरान उसने देखा कि उसके साले नीतीश ने उसकी पत्नी रितु का गला घोंट कर उसे पानी में फैंक दिया था। जब पीड़ित ने रितु को पानी से बाहर निकाला तो उसकी मौत हो चुकी थी।

वहीं अब इस मामले संबंधी जानकारी देते हुए थाना प्रभारी इंस्पेक्टर रमनदीप सिंह ने बताया कि उक्त प्रवासी मजदूर के बयानों पर आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और अपराधी की तलाश की जा रही है। पुलिस मामले की गंभारता से जांच कर रही है और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
error: Content is protected !!