अमरिंदर सिंह ने कहा- पीएलसी-भाजपा गठबंधन ही संवेदनशील सीमावर्ती राज्य में सुरक्षा सुनिश्चित कर सकता हैं - News 360 Broadcast
अमरिंदर सिंह ने कहा- पीएलसी-भाजपा गठबंधन ही संवेदनशील सीमावर्ती राज्य में सुरक्षा सुनिश्चित कर सकता हैं

अमरिंदर सिंह ने कहा- पीएलसी-भाजपा गठबंधन ही संवेदनशील सीमावर्ती राज्य में सुरक्षा सुनिश्चित कर सकता हैं

Listen to this article

न्यूज़360ब्रोडकास्ट,चंडीगढ़

पंजाब लोक कांग्रेस (पीएलसी) के प्रमुख अमरिंदर सिंह ने दावा किया कि केवल पीएलसी-भाजपा गठबंधन ही संवेदनशील सीमावर्ती राज्य में सुरक्षा सुनिश्चित कर सकता है। अमरिंदर ने कहा राज्य और देश की सुरक्षा सर्वोपरि है, जिसे केवल पीएलसी गठबंधन, केंद्र में भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार के समर्थन से सुनिश्चित कर सकता है। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पीएलसी-भाजपा-शिअद संयुक्त गठबंधन के प्रचार के लिए जल्द पंजाब आएंगे।

पूर्व मुख्यमंत्री ने दावा किया कि गठबंधन पंजाब और देश के हित में बनाया गया है। पंजाब में 20 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने पीएलसी और सुखदेव सिंह ढींढसा के नेतृत्व वाले शिरोमणि अकाली दल (संयुक्त) के साथ गठबंधन किया है। अमरिंदर ने कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू के पाकिस्तान की सेना के प्रमुख को गले लगाने पर नाराजगी जताई। उन्होंने कहा कि पाक सेना प्रमुख रोज अपने सैनिकों को भारतीयों को मारने का आदेश देते थे। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि पंजाब की सत्ता उन लोगों के हाथों में नहीं सौंपी जा सकती है। जो अपनी निजी और राजनीतिक महत्वाकांक्षाओं की पूर्ति के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा से समझौता करने को तैयार थे।

पटियाला के रामलीला मैदान में एक जनसभा को संबोधित करते हुए अमरिंदर ने सवाल किया। आप किससे ज्यादा नफरत करते हैं, गोलियां बरसाने वाले सैनिकों से या फिर इसका हुक्म देने वालों से। उन्होंने कहा हम पाकिस्तान के साथ शांति चाहते हैं, लेकिन हम उसके सामने झुकेंगे नहीं। हम लड़ने के लिए तैयार हैं, हमारी सेना उनसे मुकाबला करने के लिए तैयार है। एक बयान के अनुसार, अमरिंदर ने कहा कि दोनों देशों के लोगों के बीच हालांकि कोई संघर्ष नहीं है। 

Amarinder Singh said- Only PLC-BJP alliance can ensure security in the sensitive border state

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)