JALANDHAR: तहसीलों, सब तहसीलों में कल लगेंगे विशेष कैंप, लंबित इंतकालों का होगा निपटारा

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट(जालंधर/शहर )

डीसी ने लोगों को कैंप का अधिक से अधिक लाभ उठाने का दिया न्योता

जालंधर: लंबित इंतकालों के निपटारे के लिए प्रशासन द्वारा कल 6 जनवरी शनिवार को जिले की तहसीलों और सब-तहसीलों में विशेष कैंप लगाए जा रहे है। इस संबंधी जानकारी देते हुए जिले के डिप्टी कमिश्नर विशेष सारंगल ने बताया कि पंजाब सरकार द्वारा जारी आदेशों की पालना और लोकहित को ध्यान में रखते हुए जिला तहसील दफ्तर शाहकोट, जालंधर-1, जालंधर-2, नकोदर, फिल्लौर और आदमपुर के अलावा उप-तहसील दफ्तर लोहियां, मेहतपुर, नूरमहल, करतारपुर और भोगपुर में विशेष कैंप लगाए जाएंगे।

डिप्टी कमिश्नर ने आगे जानकारी दिए हुए आगे बताया कि इन कैंपों में राजस्व विभाग के अधिकारी और कर्मचारी मौजूद रहेंगे और लोगों की जायदाद से संबंधित लंबित इंतकाल दर्ज करेंगे। उन्होंने कहा कि कैंप में आने वाले लोगों की सुविधा सुनिश्चित करने के लिए अधिकारियों को पहले ही निर्देश जारी कर दिए गए है ताकि लोगों को किसी प्रकार की परेशानी का सामना न करना पड़े।

डीसी सारंगल ने लोगों को सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे तक लगने वाले इन कैंपों का अधिक से अधिक लाभ उठाने का न्योता दिया। उन्होंने कहा कि जिन लोगों की जायदाद की रजिस्ट्री के बाद इंतकाल पेंडिंग है, वे समय पर इन कैंपों में पहुंचकर सुविधा का लाभ उठा सकते हैं।

Related posts

PCM SD कॉलेज की छात्राओं ने “30 दिवसीय पर्यावरण चुनौती” को सफलतापूर्वक किया पूरा

HMV ने मनाया राष्ट्रीय पोषण सप्ताह

KMV ने “सिंगल यूज़ प्लास्टिक को अलविदा” विषय पर कार्यशाला का किया आयोजन