जालंधर के बाद अब अमृतसर के एक बैंक में लूट की बड़ी वारदात, लाखों रुपए लेकर बदमाश फरार - News 360 Broadcast
जालंधर के बाद अब अमृतसर के एक बैंक में लूट की बड़ी वारदात, लाखों रुपए लेकर बदमाश फरार

जालंधर के बाद अब अमृतसर के एक बैंक में लूट की बड़ी वारदात, लाखों रुपए लेकर बदमाश फरार

Listen to this article

अमृतसर: पंजाब के अमृतसर में आपराधिक वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। बीते दिन जालंधर में हुई लाखों की लूट के बाद आज अमृतसर में लुटेरों ने दिन दहाड़े बैंक डकैती की वारदात को अंजाम दिया। बेखौफ बदमाशों ने बैंक कर्मचारियों को बंधक बनाकर 6 लाख रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए।

जानकारी मुताबिक लूट की ये सनसनीखेज वारदात अमृतसर जीटी रोड अल्फा वन के सामने स्थित सैंट्रल बैंक ऑफ इंडिया में हुई। बदमाशों ने चेहरे पर मास्क पहनकर इस वारदात को अंजाम दिया। बैंक मैनेजर का कहना है कि बदमाश पहले कस्टमर बनकर बैंक में दाखिल हुआ और भीड़ कम देखकर अपने साथियों को भी अंदर बुला लिया। अंदर आते ही बदमाशों ने बैंक कर्मचारियों को बंधक बना लिया और कैशियर के पास रखे लगभग 6 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए।

घटना का पता लगते ही पुलिस के साथ-साथ फॉरेंसिक विभाग और डॉग स्क्वायड की टीम मौके पर पहुंची। सारी टीमें लूटपाट करने वालों का पता लगाने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों को खगाल रही है। पुलिस कमिश्नर अरुणपाल सिंह ने जानकारी दी कि लुटेरे सफेद रंग की कार में बैंक के बाहर पहुंचे थे और सभी ने अपने चेहरों को मास्क से ढका हुआ था। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)