किक्रेटर, कमेंटेटर के बाद अब जेल में क्लर्क बने नवजोत सिंह सिद्धू, नहीं मिलेगी कोई सैलरी - News 360 Broadcast
किक्रेटर, कमेंटेटर के बाद अब जेल में क्लर्क बने नवजोत सिंह सिद्धू, नहीं मिलेगी कोई सैलरी

किक्रेटर, कमेंटेटर के बाद अब जेल में क्लर्क बने नवजोत सिंह सिद्धू, नहीं मिलेगी कोई सैलरी

Listen to this article

चंड़ीगढ़: पंजाब कांग्रेस के पूर्व प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू को 34 साल पुराने रोड रेज मामले में पटियाला की सेंट्रल जेल के दफ्तर का क्लैरिकल काम सौंपा गया है। नवजोत सिंह सिद्धू किक्रेटर, कमेंटेटर के बाद अब क्लर्क बन गए हैं। हैरान करने वाली बात यह है कि हर घंटे लाखों रुपए कमाने वाले नवजोत सिद्धू जेल में क्लैरिकल का काम करेंगे और इसके लिए फिलहाल इन्हें कोई सैलरी नहीं दी जाएगी।

जानकारी मुताबिक जेल में नवजोत सिद्धू की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए यह फैसला लिया गया है। खास बात यह है कि भले ही सुप्रीम कोर्ट की तरफ से सिद्धू को एक वर्ष के लिए सश्रम कैद की सजा सुनाई गई है लेकिन जेल विभाग ने उनसे पूरी सजा के दौरान क्लरिकल काम लेने का ही फैसला लिया है।जेल के अधीक्षक मनजीत सिंह टिवाणा ने कहा कि सिद्धू पढ़े-लिखे तो हैं ही और साथ ही जेल में उनकी सुरक्षा को लेकर किसी तरह का कोई खतरा मोल नहीं लिया जा सकता है, इसलिए यह फैसला लिया गया।

बता दें कि इससे पहले यह माना जा रहा था कि सिद्धू को जेल की फैक्टरी में बिस्कुट या फिर फर्नीचर बनाने का काम दिया जा सकता है, लेकिन सिद्धू की सुरक्षा को लेकर लगातार उठ रहे सवालों के बीच अब जेल में सिद्धू को वहां के दफ्तर का क्लरिकल काम सौंपा गया है। इस काम के लिए सिद्धू को रोजाना अपनी बैरक से जेल दफ्तर आना-जाना नहीं पड़ेगा।

उल्लेखनीय है कि सुप्रीम कोर्ट के सजा सुनाने के बाद सिद्धू ने 20 मई को पटियाला की अदालत में आत्मसमर्पण किया था। तब से वह पटियाला जेल की बैरक नंबर 10 में बंद हैं।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)