PCMSD College For Women: जालंधर के फैशन डिजाइनिंग विभाग द्वारा 'आदित्य 2022' का आयोजन किया गया - News 360 Broadcast
PCMSD College for Women: जालंधर के फैशन डिजाइनिंग विभाग द्वारा ‘आदित्य 2022’ का आयोजन किया गया

PCMSD College for Women: जालंधर के फैशन डिजाइनिंग विभाग द्वारा ‘आदित्य 2022’ का आयोजन किया गया

Listen to this article

जालंधर: पी.सी.एम.एस.डी. कॉलेज फॉर विमेन, जालंधर के फैशन डिजाइनिंग के पीजी विभाग द्वारा प्रिंसिपल प्रो. (डॉ.) पूजा पराशर के कुशल मार्गदर्शन तहत ‘अद्वितीय 2022’ का आयोजन किया गया। इस फैशन शो में बीएससी, बी.वॉक और एमएससी के अंतिम वर्ष के छात्रों ने भाग लिया। इस में मॉडलिंग के तीन दौर थे जिसमें एथनिक, इनोवेटिव और एक्जीक्यूटिव शामिल थे। छात्रों ने रचनात्मक और मंत्रमुग्ध करने वाले डिजाइन तैयार किए।

इस शो में निर्णय पंजाबी फिल्म उद्योग की प्रसिद्ध हस्तियों, तरुण कुमार अभिनेता और टीएमपी स्टूडियो के निर्माता और सिमरन कौर, अभिनेत्री और मॉडल द्वारा किया गया था। कुछ दिलचस्प नृत्य, खेल और गीत शो को सफल बनाने के लिए प्रस्तुत किए गए। बेस्ट डिज़ाइनर का ख़िताब बीएससी सेमेस्टर छठा की कुमारी अंजली, बी.वॉक एफडी सेमेस्टर छठा की रानी और बी वॉक एफडी सेमेस्टर छठा की शालू ने जीता।

इसी तरह बेस्ट मॉडल का खिताब बीएससी सेमेस्टर छठा की साक्षी, बी.वॉक सेमेस्टर छठा की संजना और एमएससी सेमेस्टर द्वितीय की पराईशा ने जीता । इन सभी विजेताओं को मुख्य अतिथि ने सम्मानित किया। यह फैशन शो एक बड़ी सफलता थी क्योंकि छात्रों को कॉलेज के छात्रों और शिक्षकों द्वारा डिजाइनिंग के कई ऑर्डर प्राप्त हुए । इस अवसर पर कॉलेज की प्रबंधक समिति के माननीय सदस्य और प्राचार्य ने इस शानदार शो के लिए फैशन डिजाइनिंग विभाग के प्रयासों की सराहना की।

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)