ACP के गनमैन को गोली लगने का मामला: इंसाफ लेने के लिए कैनेडा से वापिस लौटी बेटी परिजनों संग सड़क पर उतरी - News 360 Broadcast
ACP के गनमैन को गोली लगने का मामला: इंसाफ लेने के लिए कैनेडा से वापिस लौटी बेटी परिजनों संग सड़क पर उतरी

ACP के गनमैन को गोली लगने का मामला: इंसाफ लेने के लिए कैनेडा से वापिस लौटी बेटी परिजनों संग सड़क पर उतरी

Listen to this article

जालंधर: पंजाब के जालंधर जिले में बीते दिन एएसआई स्वर्ण सिंह की गोली लगने से हुई मौत मामले ने नया मोड ले लिया है। दरअसल मृतक एएसआई की बेटी इंसाफ लेने के लिए कैनेडा से वापिस आ गई है। उसने आरोप लगाया है कि उसके पिता की मौत कोई हादसा नहीं बल्कि एक सोची समझी साजिश है। उसका कहना है कि अगर कोई सुसाइड करता है तो उससे पहले वह किसी भी तरह का वीडियो नहीं बनाता जो उसके पिता ने उसे भेजा है।

जानकारी मुताबिक मीडिया से बात करते हुए मृतक एएसआई की बेटी ने कहा कि उसके पिता हमेशा यह बात बोलते थे कि उनके आला अधिकारी उन्हें बहुत ज्यादा बेइज्जत करते हैं और शराब पीकर गलत शब्दों का भी इस्तेमाल करते हैं। मृतक की बेटी ने कहा कि आज वह अपने परिजनों के साथ इंसाफ लेने के लिए सड़कों पर पहुंची है। उसका कहना है कि जब तक उसके पिता के हत्यारों को गिरफ्तार कर जेल नहीं भेजा जाता तब तक वह शांत नहीं बैठेगी।

वहीं इस मामले में जब पुलिस अधिकारियों से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि एएसआई स्वर्ण सिंह ने सुसाइड किया है, जबकि मृतक के परिजनों का कहना है कि यह एक सोची समझी साजिश है, जिसके तहत कत्ल की वारदात को अंजाम दिया गया। लेकिन अभी तक इस मामले किसी भी तरह की कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)