Ludhiana में स्नैचर्स का आतंक जारी, दुकान पर बैठी महिला के गले से सोने की चेन छीन हुए फरार - News 360 Broadcast
Ludhiana में स्नैचर्स का आतंक जारी, दुकान पर बैठी महिला के गले से सोने की चेन छीन हुए फरार

Ludhiana में स्नैचर्स का आतंक जारी, दुकान पर बैठी महिला के गले से सोने की चेन छीन हुए फरार

Listen to this article

लुधियाना: पंजाब में आपराधिक वारदातें लगातार बढ़ती ही जा रही हैं। ताजा मामला लुधियाना जिले का है। जहां बाड़ेवाल रोड पर मोटरसाइकिल सवार बदमाश दिन-दिहाडे दुकान पर बैठी महिला की सोने की चैन छीन कर फरार हो गए। महिला ने बचाव के लिए शोर मचाया लेकिन वह तुरंत आखों से ओझल हो गए। पता चलते ही मौके पर पहुंची थाना सराभा नगर की पुलिस ने न्यू अग्र नगर की रहने वाली परमजीत कौर के बयान पर वीरवार को अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

जानकारी मुताबिक पीड़ित महिला ने पुलिस को दिए अपने बयान में कहा कि वह अपने मेडिकल स्टोर बाडेवाल पर बैठी हुई थी तभी मोटरसाइकिल सवार दो युवक पाऊडर लेने के लिए आए। उनमें से एक युवक मोटरसाइकिल स्टार्ट कर उस पर बैठा रहा, जबकि दूसरे युवक के कहने पर वह उसे पाऊडर पकड़ाने लगी तो युवक ने मौका देक उसके गले में पहनी हुई सोने की चैन झपट ली और फरार हो गए।

बताया जा रहा है कि महिला ने तुरंत इस घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे सब इंस्पेक्टर हरमीत सिंह ने बताया कि आरोपियों को पकड़ने के लिए इलाके की सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है और उन्हें कुछ सुराग भी मिले है, जिनके आधार पर अगली कार्रवाई की जा रही है।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)