जालंधर से आम आदमी पार्टी के विधायकों ने ऑपरेशन लोटस पर किया बड़ा खुलासा,लिया इस बी जे पी के नेता का नाम - News 360 Broadcast
जालंधर से आम आदमी पार्टी के विधायकों ने ऑपरेशन लोटस पर किया बड़ा खुलासा,लिया इस बी जे पी के नेता का नाम

जालंधर से आम आदमी पार्टी के विधायकों ने ऑपरेशन लोटस पर किया बड़ा खुलासा,लिया इस बी जे पी के नेता का नाम

Listen to this article

जालंधर : आज जालंधर के आम आदमी पार्टी के वेस्ट हलके के विधायक शीतल अंगुराल और सेंट्रल हल्के के विधायक रमन अरोड़ा ने मोहाली में विजिलेंस के ऑफिस में ऑपरेशन लोटस पर अपने बयान दर्ज करवाये। दर्ज़ व्यानो में उन्होंने पंजाब एवं हरियाणा के दो बड़े बकीलों का नाम लिए वीना उन्होंने कहा कि उन्हें पंजाब एवं हरियाणा हाई कोर्ट के दो बड़े बकीलों का फ़ोन आया था कि बी जे पी ज्वाइन करने पर उन्हें 25 -25 करोड़ रुपए दिए जायेंगे। उन्होंने बकीलों का नाम तो नहीं बताया परन्तु उन्होंने कहा कि उन्होंने विजिलेंस को जिन मोबाइल नंबर से उनको कॉल आई थी वह नंबर उन्होंने उपलब्द करबा दिए है। व्यान दर्ज़ करवाने के बाद वेस्ट हलके के विधायक शीतल अंगुराल ने दाबा किया कि इसमें हिमाचल के बी जे पी के सांसद अनुराग ठाकुर का हाथ है।

बता दें कि मुख्यमंत्री भगवंत मान ,बित मंत्री हरपाल चीमा और आम आदमी पार्टी सुप्रीमो पहले ही कह चुके है कि पंजाब में भाजपा दवारा आम आदमी पार्टी के विधायकों को खरीदने की कोशिश की जा रही है।

शीतल अंगुराल ने कहा कि उनसे दो लोगों ने संपर्क किया था उन्होंने खुद को पंजाब एवं हरियाणा हाई कोर्ट के बकील बताया। उन्होंने कहा कि वह भाजपा के संपर्क में है और वह उन्हें केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर से मिलवाएंगे और उसके बाद बाबू अमित शाह से मिलवाया जायेगा।

शीतल अंगुराल ने यह भी स्वीकार किया कि उनकी अनुराग ठाकुर के साथ सीधी कोई बात नहीं हुई। मोहाली विजिलेंस ऑफिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ FIR दर्ज़ कर ली है और इंवेस्टगेशन के लिए स्पेशल इन्वेस्टीगेशन टीम (SIT )गठित की गई है।

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)