धूरी विधानसभा सीट से आम आदमी पार्टी के उम्‍मीदवार भगवंत मान ने भरा परचा - News 360 Broadcast
धूरी विधानसभा सीट से आम आदमी पार्टी के उम्‍मीदवार भगवंत मान ने भरा परचा

धूरी विधानसभा सीट से आम आदमी पार्टी के उम्‍मीदवार भगवंत मान ने भरा परचा

Listen to this article

न्यूज़360ब्रोडकास्ट,नई दिल्‍ली 

पंजाब विधानसभा चुनाव 2022 के लिए संगरूर जिले की धूरी विधानसभा सीट से आम आदमी पार्टी के उम्‍मीदवार भगवंत मान ने परचा भरा। इस दौरान उनके साथ उनकी मां भी मौजूद रही। वहीं बड़ी संख्‍या में पार्टी के समर्थक भी मौजूद थे। भगवंत मान पंजाब में आम आदमी पार्टी के मुख्‍यमंत्री पद के उम्‍मीदवार हैं। इस दौरान भगवंत मान ने भरोसा जताया कि धूरी के लोग उन्‍हें पहले जैसा प्‍यार देंगे। चुनाव नामांकन भरने के बाद भगवंत मान ने कहा कि धूरी क्रांतिकारियों और शायरों का इलाका है।

मुझे उम्‍मीद है कि पंजाब में सबसे ज्‍यादा मार्जिन से इस सीट से जीतेंगे साथ ही उन्‍होंने कहा कि धूरी को मॉडल बनाएंगे, जो समस्‍या धूरी में है वहीं पंजाब में है साथ ही उन्‍होंने कहा कि मैंने सांसद रहते हुए सभी इलाकों को बराबर पैसा दिया। बता दें कि भगवंत मान संगरूर संसदीय क्षेत्र से सांसद हैं। उधर, दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्‍ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने भगवंत मान के चुनाव नामांकन दाखिल करने से पहले एक ट्वीट किया।

जिसमें केजरीवाल ने लिखा भगवंत नामांकन भरने जा रहे हैं उन्होंने मुझे फोन किया। दिल से मैंने कहा भगवान करे आप पंजाब के CM बनो। खूब ईमानदारी से काम करो पंजाब की जनता के दुःख दूर करो पंजाब को भगवंत और आम आदमी पार्टी से बहुत ज्‍यादा उम्‍मीदें हैं। भगवान हम सबको इन उम्मीदों को पूरा करने की शक्ति दे।

 

Aam Aadmi Party’s candidate Bhagwant Mann filled the form from Dhuri assembly seat

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
error: Content is protected !!