HIGHWAY पर जा रहे परिवार के साथ हुआ भयानक हादसा,​​​​​​ 7 वर्षीय मासूम की मौत, पिता गंभीर घायल

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (जालंधर/क्राइम)

जालंधर: जालंधर-अमृतसर हाईवे पर करतारपुर के पास एक भयानक एक्सीडेंट हुआ है। मिली सूचना के अनुसार एक एक्टिवा को पीछे आ रहे ट्राले ने साइड मार दी। जिसके कारण एक्टिवा सवार 7 वर्षीय मासूम बच्ची की ट्राले के निचे आने से मौके पर ही मौत हो गई। जबकि मृतक बच्ची के पिता इस हादसे में गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं। घटना में बच्ची की मां और उसके एक भाई को भी मामूली चोटें आई हैं। मृतक बच्ची की पहचान सहजजीत कौर पुत्री इंद्रजीत सिंह के रूप में हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार जालंधर के धन्नोवाली का एक परिवार एक्टिवा पर सवार होकर करतारपुर की ओर जा रहा था। लेकिन रास्ते में उनके साथ यह हादसा हो गया। जिसमें ट्राले की चपेट में आने से परिवार की सात वर्षीय बच्ची की मौत हो गई, जबकि उसके पिता इस हादसे में गंभीर घायल हो गए। घायल को इलाज के लिए करतारपुर के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। हादसे में मृतक बच्ची की मां बलवीर कौर और छोटे भाई 5 वर्षीय सुखजीत सिंह को भी मामूली चोटें आई हैं।

वहीं घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल बलवीर कौर के बयान दर्ज किए। पुलिस का कहना है कि जब वह मौके पर पहुंचे तो बच्ची की मौत हो चुकी थी। यह हादसा करतारपुर के गांव काहलवां से सटे सराए खास पिंड के पास हाईवे पर हुआ। प्राथमिक जांच में पता चला है कि एक्टिवा सवार परिवार को एक 18 टायर वाले ट्राले ने टक्कर मारी थी।

Related posts

PCM SD कॉलेज की छात्राओं ने “30 दिवसीय पर्यावरण चुनौती” को सफलतापूर्वक किया पूरा

HMV ने मनाया राष्ट्रीय पोषण सप्ताह

KMV ने “सिंगल यूज़ प्लास्टिक को अलविदा” विषय पर कार्यशाला का किया आयोजन