सिद्धू मूसेवाला Murder केस में चौंकाने वाला खुलासा- तिहाड़ जेल में रची गई थी हत्या की साजिश - News 360 Broadcast
सिद्धू मूसेवाला Murder केस में चौंकाने वाला खुलासा- तिहाड़ जेल में रची गई थी हत्या की साजिश

सिद्धू मूसेवाला Murder केस में चौंकाने वाला खुलासा- तिहाड़ जेल में रची गई थी हत्या की साजिश

Listen to this article

मानसा: पंजाब के मशहूर गायक सिद्धू मूसेवाला की रविवार को गोलियां मारकर बेरहमी से हत्या कर दी गई। जांच के बाद अब इस मामले में एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। दरअसल सिद्धू मूसेवाला की हत्या की साजिश कहीं और नहीं बल्कि दिल्ली की तिहाड़ जेल में रची गई थी।

जानकारी मुताबिक लॉरेंस बिश्नोई ने वर्चुअल नंबरो से विदेश में मौजूद गोल्डी बरार से कई बार बात की थी। वहीं अब इस हत्याकांड के मामले में पंजाब पुलिस तिहाड़ जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई से भी पूछताछ करेगी। पंजाब पुलिस लॉरेंस को रिमांड पर ले सकती है, लारेंस बिश्नोई तिहाड़ की जेल नम्बर 8 की हाई सिक्योरिटी जेल में बंद है।

बताया जा रहा है कि इससे पहले पुलिस उपाधीक्षक (मानसा) गोबिंदर सिंह ने बताया था कि 28 वर्षीय मूसेवाला को कई गोलियां लगीं थी। वह एक जीप में अपने 2 दोस्तों के साथ कहीं जा रहे थे, तभी जवाहर के गांव में उन पर हमला किया गया। मानसा के सिविल सर्जन डॉक्टर रंजीत राय ने पत्रकारों को बताया कि सिविल अस्पताल लाए जाने से पहले ही पंजाबी गायक की मौत हो चुकी थी।

उल्लेखनीय है कि पंजाब पुलिस ने शुभदीप सिंह सिद्धू उर्फ सिद्धू मूसेवाला सहित 424 वीआईपी लोगों की शनिवार को सुरक्षा वापस ले ली थी। कांग्रेस और अन्य राजनीतिक दलों के नेताओं ने मूसेवाला की हत्या पर स्तबधता और आक्रोश व्यक्त किया है और उनकी सुरक्षा वापस लेने के लिए राज्य की आम आदमी पार्टी (आप) सरकार पर जमकर निशाना साधा।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)