शर्मनाक: आंध्र प्रदेश में नाबालिग से दरिंदगी, 80 लोगों ने 8 महीने तक किया गैंगरेप - News 360 Broadcast
शर्मनाक: आंध्र प्रदेश में नाबालिग से दरिंदगी, 80 लोगों ने 8 महीने तक किया गैंगरेप

शर्मनाक: आंध्र प्रदेश में नाबालिग से दरिंदगी, 80 लोगों ने 8 महीने तक किया गैंगरेप

Listen to this article

आंध्र प्रदेश: आंध्र प्रदेश में इंसानियत को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। जहां पर 8 महीने तक एक नाबालिग लड़की से 80 लोगों ने बलात्कार किया। मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर मंगलवार यानी 19 अप्रैल को पुलिस ने गुंटूर से नाबालिग का रेस्क्यू किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। वहीं इस घटना की मुख्य आरोपी सवर्ण कुमारी की पहचान भी कर ली गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक जून 2021 कोरोना महामारी के दौरान अस्पताल में पीड़िता की मां से आरोपी सवर्ण कुमारी की पहचान हुई थी। इसी दौरान पीड़िता की मां की कोरोना वायरस से मौत हो गई। जिसके बाद आरोपी सवर्ण कुमारी नाबालिग लड़की को अपने घर लेकर चली गई। बताया जा रहा है कि पीड़िता को सवर्ण कुमारी ने गोद लिया था, जिसके बाद उसे वेश्यावृत्ति में धकेल दिया। हालांकि, लड़की के पिता ने यह बात पुलिस को नहीं बताई।

 

बताया जा रहा है कि नाबालिग पीड़िता के पिता ने अगस्त 2021 में पुलिस से संपर्क किया और शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद इस मामले में पहली गिरफ्तारी जनवरी में हुई थी। मंगलवार 19 अप्रैल को गुंटूर पश्चिम क्षेत्र पुलिस ने बी. टेक के एक छात्र सहित 10 और आरोपियों को गिरफ्तार किया। वहीं इस मामले की मुख्य आरोपी सवर्ण कुमारी और नाबालिग पीड़िता से पूछताछ करने पर पुलिस को पीड़िता की स्थिति की दर्दनाक और चौंकाने वाली वास्तविकता का पता चला।

 

पुलिस अब इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही हैं। इसका एक आरोपी अभी लंदन में है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में आने वाले समय में और भी गिरफ्तारियां होगीं, इसमें शामिल किसी भी अपराधी को बिल्कुल भी माफ नहीं किया जाएगा। अभी तक पुलिस ने इस मामले में एक कार, 53 मोबाइल, 3 ऑटो और 3 बाइक जब्त कर चुकी है।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)