अमन अरोड़ा द्वारा मोहाली के लिए 5000 ई.डब्ल्यू.एस. फ्लैटों का ऐलान - News 360 Broadcast

अमन अरोड़ा द्वारा मोहाली के लिए 5000 ई.डब्ल्यू.एस. फ्लैटों का ऐलान

Listen to this article

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (पंजाब न्यूज़ ): 5000 EWS for Mohali by Aman Arora announcement of flats : पंजाब के आवास निर्माण एवं शहरी विकास, सूचना एवं लोक संपर्क, नवीन एवं नवीकरणीय ऊर्जा स्रोत और प्रिंटिंग एंड स्टेशनरी मंत्री श्री अमन अरोड़ा ने आज देश के 74वें गणतंत्र दिवस के मौके पर शहीद मेजर हरमिन्दर पाल सिंह सरकारी कॉलेज, फेज़-6 एस.ए.एस नगर (मोहाली) में राष्ट्रीय झंडा लहराया।

जि़ला स्तरीय समागम को संबोधित करते हुए श्री अमन अरोड़ा ने ऐलान किया कि पंजाब सरकार की राज्य भर में 25000 ई.डब्ल्यू.एस. फ्लैट बनाने का प्रस्ताव है और ग्रेटर मोहाली एरिया डिवल्पमैंट अथॉरिटी (गमाडा) द्वारा मुख्यमंत्री स. भगवंत मान के सभी के लिए छत के सपने को साकार करने के लिए ई.डब्ल्यू.एस. हाउसिंग योजना के पहले पड़ाव के अंतर्गत आर्थिक रूप से कमज़ोर वर्गों (ई.डब्ल्यू.एस) के लिए मोहाली में 5000 फ्लैटों का निर्माण किया जाएगा। 75 एकड़ क्षेत्रफल में बनाए जाने वाले इन फ्लैटों का काम जल्दी ही शुरू कर दिया जायेगा।
श्री अमन अरोड़ा ने बाबा साहेब डॉ. बी.आर. अम्बेडकर और संविधान का मसौदा तैयार करने वाली समिति के अन्य सदस्यों के योगदान को याद करते हुए कहा कि आज के दिन सन 1950 में भारत का संविधान लागू हुआ था।

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)