एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या से फिर दहला प्रयागराज, पुलिस ने जताई बहू-बेटी से रेप की आशंका - News 360 Broadcast
एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या से फिर दहला प्रयागराज, पुलिस ने जताई बहू-बेटी से रेप की आशंका

एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या से फिर दहला प्रयागराज, पुलिस ने जताई बहू-बेटी से रेप की आशंका

Listen to this article

 प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां थरवई थाना क्षेत्र के खेवराजपुर गांव में एक ही परिवार के 5 लोगों की निर्मम हत्या कर दी गई। इतना ही नहीं वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने सबूत मिटाने के लिए घर में आग लगा दी। शुरुआती जानकारी के अनुसार परिवार के लोगों की ईट-पत्थर से बेरहमी से मार-मारकर हत्या की गई है। वहीं पुलिस बहू और बेटी के साथ दुष्कर्म की आशंका भी जता रही है। घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैली हुई है।

जानकारी मुताबिक ADG प्रयागराज जोन प्रेम प्रकाश ने बताया कि शुरुआती जांच से ऐसा लगा रहा है कि बदमाशों ने लूट के इरादे से इस दिल दहला देने वाली वारदात को अंजाम दिया है। आशंका जताई जा रही है कि बदमाशों ने वारदात के बाद सबूत मिटाने के इरादे से घर में आग लगा दी। फिलहाल घटना की सूचना मिलने के बाद फॉरेंसिक और डॉग स्क्वाड की टीम मौके पर पहुंचकर बड़ी बारिकी से इस मामले की जांच में जुट गई है।

 

पुलिस का कहना है कि उनको वारदात की सूचना प्रदीप कुमार यादव ने दी। प्रदीप ने पुलिस को सूचना देते हुए बताया कि उनके भाई-भाभी सहित परिवार के 3 और लोगों की किसी ने हत्या कर दी है। सूचना मिलने पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई। जांच करने पर पुलिस ने बताया कि परिवार के मुखिया राजकुमार यादव (उम्र 55 साल), उनकी पत्नी कुसुम (उम्र 50 साल), बेटी मनीषा (उम्र 25 साल), बहू सविता (उम्र 30 साल) और दो साल की मासूम पोती साक्षी की भी हत्या हुई है। वारदात के बाद पुलिस ग्रामीण और रिश्तेदारों से लगातार पूछताछ कर रही है।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)