लुधियाना में तेज रफ़्तार के कहर का शिकार हुए 4 लोग, 2 बच्चे गंभीर घायल

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट

लुधियाना: पंजाब के लुधियाना के जवांधी रोड के पास एक कार ने अनयंत्रित होकर राह चलते 4 लोगों को टक्कर मार दी। बताया जा रहा है कि इस हादसे में बेकाबू कार ने 2 स्कूली बच्चों सहित चार लोगों को रौंद दिया है। वहीं जानकारी मिली है कि इस हादसे में घायल दोनों बच्चों की टांगे टूट गई है और उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। पता चला है कि टक्कर मारने वाली कार को एक लड़की चला रही थी, जिसे पुलिस ने काबू कर लिया है। घायल बच्चों की पहचान आनंद और विकास के रूप में हुई है।

वहीं प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार स्पीड में थी जिसके नियंत्रण खोने के कारण लड़की ने कार से आगे जा रहे राहगीरों को टक्कर मार दी। जिससे दो बच्चे बुरी तरह घायल हो गए हैं। जबकि हादसे में कुल 4 लोग घायल हुए हैं। जिन्हें तुरंत लोगों द्वारा पास के पंचमअस्पताल में दाखिल करवाया गया। कार की हालत देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि टक्कर कितनी भयानक रही होगी। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए और सारे एयर बैग भी खुल गए थे। वहीं टक्कर लगने से 5 बाइक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो हो गए।

घटना की सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने कार चालक लड़की को भी क़ाबू कर लिया है। वहीं पुलिस इस मामले की अभी जांच कार रही है।

Related posts

जालंधर पुलिस ने बड़े नशा तस्कर गिरोह का किया भंडाभोड़, 10 किलो हेरोइन सहित 4 गिरफ्तार

बारामूला में सुरक्षाबलों और आतंकियों में हुई मुठभेड़, 3 आतंकी ढेर

जालंधर ई-रिक्शा लूट मामला, पुलिस ने गिरफ्तार किए दोनों आरोपी