DAV कॉलेज में अमेरिकी राजनयिक राहुल रिचर्ड वर्मा की 3 बहनों ने की विजिट

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट

जालंधर: डीएवी कॉलेज में राहुल रिचर्ड वर्मा अमेरिकी राजनयिक, उप सचिव, प्रबंधन और संसाधन की तीन बहनों अमिता वर्मा, रोमा मूर्ति और रीता ओरेन, अपनी भतीजी निशा और उनके मंगेतर इलियट के साथ, जो अपने पिता प्रो कमल वर्मा, पूर्व प्राध्यापक अंग्रेजी (1970) की विरासत को याद करने के लिए संस्थान का दौरा किया। मेहमानों का डीन प्रो पुनीत पुरी व कॉलेज की ओर से भव्य स्वागत किया गया। एनसीसी पायलटों द्वारा प्रिंसिपल के कार्यालय तक ले जाया गया। प्रो पूजा और प्रो जसमीन द्वारा पारंपरिक तिलक समारोह किया गया।

प्रिंसिपल डॉ. राजेश कुमार के साथ डॉ. दिनेश अरोड़ा सेक्रेटरी स्टाफ, डॉ. नवजीत शर्मा डीन एकेडमिक्स, प्रो पुनित पुरी डीन एलुमनाई और हेड जूलॉजी विभाग द्वारा फूलों से स्वागत किया गया। बहनें 106 साल पुरानी रेड बिल्डिंग की यात्रा के दौरान पुरानी यादों में खो गईं और उन्होंने अपने भाई राहुल रिचर्ड वर्मा (2015 में भारत में अमेरिकी राजदूत) द्वारा उद्घाटन की गई पट्टिका को देखा, उन्होंने डॉ. बीबी शर्मा (पूर्व प्रिंसिपल) को याद किया।

वहीं तीनों बहनों ने इस अवसर को अविस्मरणीय बनाने के लिए प्राचार्य डॉ. राजेश कुमार को धन्यवाद दिया। ईएमए की कॉलेज की छात्राओं ने ढोल की थाप के साथ फुलकारी के तहत पारंपरिक स्वागत किया। प्राचार्य डॉ राजेश कुमार ने कॉलेज और उसके पूर्व छात्रों के बीच मजबूत संबंधों और अपनी विरासत का सम्मान करने के लिए संस्थान की प्रतिबद्धता पर जोर दिया। प्राचार्य कार्यालय के सामने वाले लॉन में वृक्षारोपण समारोह भी आयोजित किया गया। डीएवी कॉलेज फिल्लौर के प्रिंसिपल एसके मिड्डा भी इस कार्यक्रम में उपस्थित हुए। प्रो. पुरी ने कार्यक्रम को सफल बनाने वाली टीम डॉ. राजन शर्मा, डीन ईएमए, प्रो. पूजा शर्मा, प्रो. सुरुचि कटला, डॉ. कपिला, डॉ. अभिनय, प्रो सुनील ठाकुर, प्रो राहुल सेखरी, प्रो पंकज बग्गा और तकनीकी सहयोगी अभिषेक व चंदर का आभार व्यक्त किया।

Related posts

KMV ने 70 मिनट में बनाया अद्भुत रिकॉर्ड

पंजाबी साहित्य सभा DAV कॉलेज ने किया साहित्यिक समागम का आयोजन

PCM SD कॉलेज के बी.वॉक कॉस्मेटोलॉजी की छात्राओं ने GNDU में पाया शीर्ष स्थान