पंजाबी सुपरस्टार एक्टर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पंजाबी सुपरस्टार एक्टर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पोलिवूड डेस्क: देश में इस समय हर तरफ कोरोना महामारी फैली हुई है और हर तरफ नाइट कर्फ्यू और लॉकडाउन लगाया गया है पंजाब में भी इस समय नाइट कर्फ्यू और वीकेंड लॉकडाउन लगाया हुआ है और इस समय फिल्मों और टीवी सीरियल की शूटिंग भी रोकी गई है। इसी बीच जानकारी मिली है कि पंजाबी फिल्म सुपरस्टार एक्टर गिप्पी ग्रेवाल को पंजाब पुलिस ने पटियाला में शनिवार को वीकेंड लॉक डाउन की धज्जियां उड़ाते हुए गिरफ्तार किया।

इसी हफ्ते कुछ दिन पहले पंजाबी एक्टर जिम्मी शेरगिल को भी कोरोना प्रोटोकॉल की धज्जियां उड़ाते हुए पुलिस ने लुधियाना से गिरफ्तार किया था। बताया जा रहा है कि गिप्पी ग्रेवाल की टीम ने शनिवार को वीकेंड लॉकडाउन का उल्लंघन करते हुए पटियाला में खेतों में शूट कर रहे थे,जबकि वीकेंड लॉकडाउन में मेडिकल सुविधाओं के अलावा किसी को भी बाहर जाने की अनुमति नहीं है। जब पुलिस को जानकारी मिली कि गिप्पी ग्रेवाल और उनकी टीम खेतों में शूट कर रही है तो पुलिस ने छापेमारी की और गिप्पी ग्रेवाल और उसकी टीम के कुछ सदस्यों को गिरफ्तार किया, बाद में जमानत पर छोड़ दिया, जब पुलिस ने छापेमारी की तब खेतों में एक डेथ सीन की शूटिंग चल रही थी।

पुलिस ने गिप्पी ग्रेवाल को शूटिंग की परमिशन दिखाने को कहा तो वह नहीं दिखा पाए। जब बात बढने लगी तो पुलिस ने गिप्पी ग्रेवाल को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को जानकारी मिली थी कि शूटिंग देखने के लिए 100 से अधिक लोग वहां पर जमा हुए हैं। लेकिन जब पुलिस वहां पर पहुंची तो इतने लोग तो नहीं थे पुलिस ने गिप्पी ग्रेवाल को परमिशन दिखाने के लिए कहा तो गिप्पी ग्रेवाल ने कहा कि आवेदन किया हुआ है लेकिन अभी तक परमिशन नहीं मिली और गिप्पी ग्रेवाल ने पुलिस को कहा कि शूटिंग को न रुकवाया जाए क्योंकि आज शूटिंग का आखरी दिन है लेकिन पुलिस ने उसकी एक न सुनी और डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट और पेंडेमिक एक्ट के तहत उनको गिरफ्तार कर लिया।

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)