दूसरे राज्यों से कोविड मरीजों का पंजाब में इलाज करवाने को लेकर क्या कहा मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने

दूसरे राज्यों से कोविड मरीजों का पंजाब में इलाज करवाने को लेकर क्या कहा मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने

राज्य डेस्क : दूसरे राज्यों से कोविड-19 मरीज ज्यादातर इस समय इलाज करवाने के लिए पंजाब का रुख ही कर रहे हैं इस बात को गंभीरता से लेते हुए मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा है कि दूसरे राज्यों से आने वाले मरीजों को इलाज के लिए मना नहीं किया जाएगा। क्योंकि वह भी हमारे भारत के ही लोग हैं।

बता दें कि स्वास्थ्य मंत्री ने बाहरी राज्यों से इलाज के लिए पंजाब में आने के कारण पंजाब के लोगों को अस्पतालों में जगह न मिलने पर दुख व्यक्त किया था । लेकिन मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कोरोना की रिव्यू मीटिंग के दौरान कहा था कि दूसरे राज्यों से इलाज के लिए आने वाले किसी मरीज को भी इलाज के लिए मना नहीं किया जाएगा। खासकर उन्होंने कहा कि हरियाणा और दिल्ली से ऑक्सीजन की कमी के चलते पंजाब में इलाज करवाने वाले मरीजों को लेकर आने वाले मरीजों को इनकार करने के हक में नहीं है। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ऑक्सीजन की कालाबाजारी को लेकर और निजी लाभ कमाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सभी जिलों के DC को हिदायत दी है कि वह खाली सिलेंडरों को समय पर भरवाए और इस बात को यकीनी बनाएं कि ऑक्सीजन गैस का इस्तेमाल सिर्फ मेडिकल उद्देश्यों के लिए ही हो।

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)