लायलपुर खालसा कॉलेज टेक्निकल कैंपस में इंटर कॉलेज फेस्ट “ई- टेक सिंफॉनिक – 2021” का आयोजन

लायलपुर खालसा कॉलेज टेक्निकल कैंपस में इंटर कॉलेज फेस्ट “ई- टेक सिंफॉनिक – 2021” का आयोजन

एजुकेशन डेस्क: सकारात्मकता और अच्छे मानसिक स्वास्थ्य को सुनिश्चित करने के लिए छात्रों के प्रयासों को चैनलाइज करने के लिए, लायलपुर खालसा कॉलेज टेक्निकल कैंपस जालंधर में एक इंटर कॉलेज / स्कूल फेस्ट “ई -टेक सिंफॉनिक -2021” का आयोजन किया गया, जिसमें लगभग 60 कॉलेज / स्कूलों के 650 छात्रों ने भाग लिया और अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया।

यह आयोजन कॉविड -19 सेनानियों यानी डॉक्टरों, पैरामेडिकल स्टाफ, पुलिस, मीडिया आदि को समर्पित था। निम्नलिखित कार्यक्रम ऑनलाइन मंच पर आयोजित किए गए थे सोलो सिंगिंग, ऑनलाइन गेमिंग, सोलो डांसिंग, इंडो वर्सेस एक्सोटिक लुक चॅलेंज, कोड डिबग, क्विज इनक्रेडिबल इंडिया, सर्किट मानिया और बेस्ट आउट ऑफ वेस्ट जिससे छात्रों के बीच एकता, स्वस्थ प्रतिस्पर्धा, सामंजस्य और मैनेजमेंट कौशल प्रकट होता है।

इस कार्यक्रम का समन्वयन प्रो. वरुण शर्मा, डॉ नैंसी, प्रो. मनगेलदीप और प्रो. अंतरप्रीत कौर ने किया । स सुखबीर सिंह चट्ठा (डाइरेक्टर एए केसीएल ग्रुप) ने कहा कि एल के सी टी सी हमेशा छात्रों की गुणवत्तापूर्ण शिक्षा और समग्र व्यक्तित्व विकास प्रदान करने की दिशा में केंद्रित है और इस आयोजन के माध्यम से हमने छात्रों को सकारात्मक आशाओं की दिशा में प्रेरित किया है।

डॉ एस के सूद (डाइरेक्टर, एल के सी टी सी) ने विजेताओं को बधाई दी और इस कार्यक्रम में भाग लेने और इसे सफल बनाने के लिए विभिन्न स्कूलों और कॉलेजों के सभी प्राचार्यों, संकाय सदस्यों, छात्रों और अभिभावकों को धन्यवाद प्रस्तुत किया। डॉ आर.एस. देओल (डिप्टी डाइरेक्टर ए.ए. केसीएल ग्रुप) ने को- ऑर्डिनेटर्स, फॅकल्टी मेंबर्ज़ और छात्रों को कार्यक्रम के आयोजन के लिए बधाई दी।

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)