डेविएट के 07 विध्यार्थियों का मल्टीनेशनल कम्पनी “नगेरो ” में चयन

डेविएट के 07 विध्यार्थियों का मल्टीनेशनल कम्पनी “नगेरो ” में चयन

एजुकेशन डेस्क: डी.ए.वी इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टैक्नोलॉजी (डेविएट) के विभिन्न विभागों के 7 विध्यार्थियों को 3.50 लाख के पैकेज में मल्टीनेशनल कम्पनी “नगेरो” के लिए चुना गया। नगेरो एक सॉफ्टवेयर डेवलपमेंट और टेक्नोलॉजी कंसल्टिंग कंपनी है जिसके दुनिया भर के
कार्यालयों और यूएसए, यूरोप, भारत और चीन में मौजूदगी है। नगरो सॉफ्टवेयर विकास और प्रौद्योगिकी परामर्श सेवाएं प्रदान करती है और उनके पास ऐसी क्षमताएं हैं जिनमें आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस, एंटरप्राइज रिसोर्स प्लानिंग, डिजिटल कॉमर्स, वेरिफिकेशन और वेलिडेशन और प्रोडक्ट इंजीनियरिंग शामिल हैं।
चुने गए छात्रों तवीश युवराज सिंह, तवीश गांधी, हरीश कुमार, गिरीश अरोड़ा, मोहित कुमार, तेजस बीर रेखा और यशस्वि पुपनेजा ने बताया कि कंपनी में उनका काम सॉफ्टवेयर डेवलपर का होगा। चुने गए छात्रों ने बताया कि उन्होंने प्लेसमेंट ड्राइव की तैयारी पहले से ही शुरू करली थी और उनके द्वारा कंपनी की जरूरतों केमुताबिक नेटवर्किंग और कोडिंग सीखने के लिए विशेष प्रयास किया गया था।
डेविएट के प्रिंसिपल डॉ मनोज कुमार ने छात्रों को उनकी सफलता पर बधाई दी। उन्होंने इस उपलब्धि के लिए प्रशिक्षण और प्लेसमेंट टीम, संकाय, कर्मचारियों और सभी हितधारकों को भी बधाई दी। उन्होंने इस तथ्य पर प्रकाश डाला कि कोविड-19 महामारी के कठिन समय के दौरान शैक्षणिक संस्थान काफी दबाव में हैं, क्योंकि एक ओर उन्हें यह सुनिश्चित करना है कि छात्रों की गुणवत्तापूर्ण शिक्षा और नियुक्ति हो, और दूसरी तरफ सभी की सुरक्षा को सुनिश्चित करना भी एक एहम जिम्मेवारी है।

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)