विजिलेंस के हत्थे चढ़े DDPO समेत 2 लोग, सरकारी फंड में घपला करने का आरोप

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट

पंजाब: विजिलेंस ब्यूरो ने सरकारी फंड में घपला करने के आरोप में डीडीपीओ सहित 2 लोगों को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार पंजाब विजिलेंस ने ब्लॉक अमलोह और पंचायतों को जारी किए गए सरकारी फंड में 40,85,175 रुपये की हेराफेरी करने के मामले में फतेहगढ़ साहिब में तैनात डीडीपीओ कुलविंदर सिंह रंधावा और एक प्राइवेट व्यक्ति हंसपाल को गिरफ्तार किया है।

विजिलेंस ब्यूरो के प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि इस घोटाले के संबंध में अमलोह के तत्कालीन बी.डी.पी.ओ. विजिलेंस पुलिस स्टेशन पटियाला रेंज में कुलविंदर सिंह रंधावा (अब डीडीपीओ) समेत पांच लोगों के खिलाफ आई.पी.सी. धारा 409, 120-बी और भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम की धारा 13 (1) और 13 (2) के तहत एफआईआर दर्ज की है। उन्होंने बताया कि उक्त आरोपियों ने आपसी मिलीभगत से कुछ निजी फर्मों और एक निजी व्यक्ति के नाम पर फर्जी फंड जारी कर 40,85,175 रुपये की सरकारी धनराशि के साथ हेरा-फेरी की है।

वहीं उन्होंने आगे बताया कि इस मामले में आरोपी कुलविंदर सिंह रंधावा और एक निजी व्यक्ति हंसपाल को गिरफ्तार किया गया है, जिन्हें कल अदालत में पेश किया जाएगा। फिलहाल मामले में जांच जारी है।

Related posts

जालंधर पुलिस ने किया वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश,चोरी की मोटरसाइकिलों सहित 1 गिरफ्तार

जालंधर में चोरी और लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले 2 गिरफ्तार, चोरी का सामान बरामद

जालंधर पुलिस ने बड़े नशा तस्कर गिरोह का किया भंडाभोड़, 10 किलो हेरोइन सहित 4 गिरफ्तार