नशे ही हालत में 12वीं कक्षा के युवक ने जमकर मचाया उत्पात, पूरी घटना CCTV में कैद - News 360 Broadcast
नशे ही हालत में 12वीं कक्षा के युवक ने जमकर मचाया उत्पात, पूरी घटना CCTV में कैद

नशे ही हालत में 12वीं कक्षा के युवक ने जमकर मचाया उत्पात, पूरी घटना CCTV में कैद

Listen to this article

जालंधर: पंजाब के जालंधर जिले में एक एेसा मामला सामने आया है जिसके बारे में पढ़कर आप हैरान रह जाएंगे। जहां मॉडल टाऊन से सटे गुरु गोबिंद सिंह नगर में सुबह लगभग 8 बजे नशे की हालत में एक युवक ने खूब हुड़दंग मचाया। पहले तो युवक ने घर के बाहर खड़ी गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए और फिर ऊंची-ऊंची आवाज में गालियां देने लगा। युवक ने इस दौरान घर के बाहर खड़े सिक्योरिटी गार्ड से भी मारपीट की।

जानकारी मुताबिक यह मामला उस समय ज्यादा गर्म हो गया जब घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस के साथ भी युवक हाथपाई करने की कोशिश करने लगा, लेकिन पुलिसकर्मियों ने उससे पहले ही युवक को काबू कर थाना6 की पुलिस के हवाले कर दिया।

बताया जा रहा है कि पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित प्रितपाल सिंह ने बताया कि सुबह लगभग 8 बजे वह सैर करने बाहर गए थे। इसी दौरान उनको उनकी पत्नी का फोन आया कि कोई युवक स्कूल की वर्दी में घर के बाहर खड़ी गाड़ियों को शीशे तोड़ रहा है। वह तुरंत घर की तरफ वापिस आए तो देखा कि युवक नशे की हालत में है और गाड़ियों के शीशे तोड़ रहा है और उसने पड़ोस के घर में तैनात सिक्योरिटी गार्ड के साथ मारपीट भी की।

वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने जब युवक का बैग चैक किया तो उनको उसमें डीएन मॉडल स्कूल, मोगा का आईडी कार्ड मिला, जिसमें युवक का नाम विशू ग्रोवर निवासी मोगा लिखा था और उक्त युवक 12वीं क्लास में पढ़ता था। इस मामले में एसएचओ जतिंदर कुमार ने कहा कि दोनों पक्षों के राजीनामे की बात चल रही थी लेकिन शिकायतकर्ताओं ने कहा है कि उक्त युवक के परिजनों द्वारा उन्हें धमकियां दी जा रही हैं। इस संबंधी पुलिस को शिकायत दर्ज करवा दी गई है। उधर, एसएचओ जतिंदर कुमार ने कहा कि मामले की जांच जा रही है। पुख्ता जांच के बाद बनती कार्रवाई की जाएगी।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)