Punjab में नहीं थम रही आपराधिक वारदातें, 10वीं के छात्र को अज्ञात युवकों ने सिर में दातर मार किया घायल - News 360 Broadcast
Punjab में नहीं थम रही आपराधिक वारदातें, 10वीं के छात्र को अज्ञात युवकों ने सिर में दातर मार किया घायल

Punjab में नहीं थम रही आपराधिक वारदातें, 10वीं के छात्र को अज्ञात युवकों ने सिर में दातर मार किया घायल

Listen to this article

अमृतसर: पंजाब में आपराधिक वारदातें थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं। ताजा मामला अमृतसर के जंडियाला गुरु का है। जहां 3 युवकों ने एक छात्र पर दातर से सिर में हमला कर घायल कर दिया। घायल छात्र को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

जानकारी मुताबिक अमृतसर के जंडियाला गुरु में अमृतपाल सिंह पुत्र गुरविंदर सिंह निवासी मोहल्ला शेखपुरा जो 10वीं कक्षा का छात्र है। सुबह वह अपनी बहनों के साथ स्कूल जा रहा था और जैसे ही वह स्कूल के पास पहुंचा तो पीछे से एक्टिवा सवार 3 अज्ञात युवकों ने उसके सिर पर दातर से वार कर दिया और मौके से फरार हो गए, जिसके चलते अमृतपाल सिंह एक्टिवा से नीचे गिर गया।

बताया जा रहा है कि घटना की सूचना मिलने से मौके पर पहुंचे परिजनों ने गंभीर रुप से घायल अमृतपाल सिंह को अस्पताल में दाखिल करवाया, जहां उसके सिर और कान के पीछे 10 टांके लगे। परिवार ने इसकी शिकायत जंडियाला गुरु पुलिस थाने को दे दी है और हमलावरों का सीसीटीवी फुटेज भी मिल गया है। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए इसकी जांच शुरु कर दी है।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)