आम आदमी पार्टी का ऐलान, महिलाओं के खाते में इस दिन आ सकते हैं 1000-1000 रुपए - News 360 Broadcast
आम आदमी पार्टी का ऐलान, महिलाओं के खाते में इस दिन आ सकते हैं 1000-1000 रुपए

आम आदमी पार्टी का ऐलान, महिलाओं के खाते में इस दिन आ सकते हैं 1000-1000 रुपए

Listen to this article

अमृतसर: पंजाब में विधानसभा चुनाव समाप्त होने के बाद अब सब लोगों की नजर निगम मतदान पर है। निगम के मतदान को लेकर अब आम आदमी पार्टी अब वर्करों के साथ बैठक कर रही है। इसी कारण से आप पार्टी के सीनियर नेता अशोक तलवार और विधायक जसबीर सिंह संधू के नेतृत्व में अमृतसर के रानी का बाग में एख बैठक की गई, जिसमें निगम मतदान से लेकर पंजाब के कर् मुद्दों पर बातचीत हुई। इसी बैठक में अशोक तलवार की तरफ से महिलाएं को 1-1 हजार रुपए देने की गारंटी का भी ऐलान किया गया।

 

जानकारी मुताबिक पत्रकारों से बातचीत के दौरान ‘आप’ नेता अशोक तलवार ने कहा कि जो गारंटियां आम आदमी पार्टी की तरफ से की गई हैं उनकी पूरी पालना होगी। जैसे बिजली विभाग को लेकर उनकी तरफ से 600 यूनिट माफ करने की बात कही गई, वह कर दी गई है। महिलाओं को भी 1000 रुपए की गारंटी जल्द दी जा रही है औऱ रक्खड़ पूर्णिमा वाले दिन इसकी शुरुआत की जा सकती है।

 

आप नेता अशोक तलवार ने नवजोत सिंह सिद्धू पर हमला बोलते हुए कहा कि नवजोत सिद्धू ने ना तो अपनी पार्टी में रह कर कोई काम किया है और ना ही उनसे विरोधी पक्ष में बैठ कर काम करवाया जा सकता है। प्रशांत किशोर की तरफ से बनाए गए संगठन पर बोलते हुए अशोक तलवार ने कहा कि हरेक व्यक्ति को देश में अपना संगठन खड़ा करने की इजाजत है और चयन भी लड़ सकता है।

 

इस मौके रमन‌ कुमार ने कहा कि आम आदमी पार्टी की तरफ से जो भरोसे आम जनता को दिए जा रहे हैं, उसे लेकर आज उनकी तरफ से और उनके दोस्त कारोबारियों की तरफ से अमृतसर के विधायक डॉ. जसबीर सिंह संधू और अशोक तलवार के साथ बैठक की गई है। उनका कहना है कि सभी लोग आम आदमी पार्टी को निगम के मतदान जरूर जिताएंगे।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)